Barabanki News: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 5 दिन पहले हुई करोड़ों की डकैती में शामिल था बदमाश

Barabanki News: पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश नौशाद के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-23 08:46 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश नौशाद के पैर में गोली लग गई, इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया यह बदमाश पांच दिन पहले सोमवार को बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र में हुई सर्राफा व्यवसाय के यहां करोड़ की डकैती में शामिल था। पुलिस ने लखनऊ जनपद के रहने वाले इस बदमाश नौशाद और इसके 6 साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस घटना में प्रयुक्त तमंचा की बरामदगी के लिए इसे लेकर गई थी। जहां पर तमंचा और कारतूस उठाकर इसने अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने का प्रयास किया। जब पुलिस टीम ने इसे गिरफ्तार करना चाह तो इसने पुलिस टीम पर फायरिंग की और भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कब्जे से एक तमंचा, दो खोखा, कारतूस बरामद किया है।


ये है पूरा मामला?

बता दें कि जिले की कुर्सी थाना क्षेत्र के टिकैतगंज कस्बे में बीते सोमवार रात सर्राफा व्यवसायी शिवकुमार के यहां करोड़ों की डकैती पड़ी थी। डकैती डालने इनोवा कार से आए थे। पुलिस द्वारा 100 से अधिक कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगलाने के दौरान पांच बदमाशों के चेहरे उजागर हुए। पुलिस की छह टीमों समेत एसटीएफ भी डकैतों के पीछे लगी थी। छानबीन के दौरान पुलिस इनोवा गाड़ी के मालिक तक पहुंच गई है। पुलिस सात संदिग्धों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही थी। पूछताछ में लखनऊ जनपद के रहने वाले बदमाश नौशाद के बताएं स्थान पर पुलिस उसे लेकर घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद करने मदारपुर पुलिया के पास पहुंची थी। रात का फायदा उठाते हुए बदमाश नौशाद वहां रखे तमंचा व कारतूस को लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश नौशाद के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने कब्जे से एक तमंचा, दो खोखा, कारतूस बरामद किया है। 

Tags:    

Similar News