Barabanki News: धान का पैसा लेकर लौट रहे दलित को पीटकर लूट, पुलिस मान रही ये बात

Barabanki News: संतोष ने बताया कि इस घटना की जानकारी नन्हा के साथ मौजूद दोनों साथियों ने फोन के जरिए उसे दी, जिस पर वह परिवार के सदस्यों सहित जब मौके पर पहुंचा तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-07 15:41 IST

Barabanki News (Pic- Newstrack)

Barabanki News:  धान का पैसा लेकर लौट रहे दलित को दबंगों ने पीट दिया और उसके पैसे छीनकर भाग गए। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस की मदद से पूरी रात तलाश की, फिर सुबह जंगल में गंभीर हालत में मिले युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि कोतवाल का कहना है कि लूट की बात फर्जी है, मारपीट हुई है।

गालियां देते हुए नन्हा की पिटाई शुरू कर दी

फतेहपुर थाना क्षेत्र के धधौरा निवासी संतोष कुमार रावत ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई नन्हा उर्फ ​​चंद्रेश पुत्र सूरज लाल गांव के ही दो अन्य दोस्तों चंद्र भूषण व विशाल के साथ पूर्व में बेचे गए धान का पैसा व्यापारी से लेने इब्राहिमपुर गया था, जहां से देर शाम लौटते समय साढ़ेमऊ नहर पुलिया के पास बैठे रंजन वर्मा, रामू वर्मा पुत्रगण चंद्रेश वर्मा निवासी साढ़ेमऊ व एक अज्ञात व्यक्ति ने जाति सूचक गालियां देते हुए नन्हा की पिटाई शुरू कर दी।

संतोष ने बताया कि इस घटना की जानकारी नन्हा के साथ मौजूद दोनों साथियों ने फोन के जरिए उसे दी, जिस पर वह परिवार के सदस्यों सहित जब मौके पर पहुंचा तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला। परिवारजनों द्वारा पुलिस की मदद से नन्हा को रात भर खोजा गया, लेकिन कहीं उसका अता-पता नहीं चल सका।

फरार हो गए आरोप

सोमवार की सुबह परिजनों को घायल अवस्था में नन्हा धान के खेत में पड़ा मिला जिसके बाद उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नन्हा ने बताया कि उसे साढेमऊ गाँव के पास कुछ लोगों ने रोककर काफी मारा-पीटा और उसके पास मौजूद करीब पैंतालीस हजार रूपये लेते हुए उसे धान के खेत में फेंककर फरार हो गये। सुबह होश में आने पर राहगीर के मोबाइल फोन से उसने परिजनों को सूचना दी। हालांकि क्षेत्राधिकारी जगत कनौजिया का कहना है कि मारपीट की घटना है, पैसा छीनने की बात फर्जी है।

Tags:    

Similar News