Barabanki News: युवती की रेप के बाद हत्या, पंचायत भवन के पास मिला शव

Barabanki News: जिले में शौच के लिए गई एक 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है। युवती का शव गांव के बाहर बने पंचायत भवन के पास मिला।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-03-26 07:53 GMT

बाराबंकी में युवती की रेप के बाद हत्या (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में शौच के लिए गई एक 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है। युवती का शव गांव के बाहर बने पंचायत भवन के पास मिला। बताया जा रहा है कि देर रात युवती शौंच के लिए गांव के बाहर गई थी। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आई तो युवती की मां उसे खोजने के लिए गांव के बाहर गई लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका। पंचायत भवन के पास से निकल रहे एक ग्रामीण ने युवती का शव देखा इसके बाद परिजनों को सूचना दी। युवती की मां ने बताया कि जब वह उसे खोजने के लिए गांव के बाहर गई थी, उस दौरान तीन युवक वहां पर मौजूद थे, जो गांव के रहने वाले नहीं थे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली करीब 20 वर्षीय युवती देर रात शौच के लिए गांव से बाहर गई थी। जहां पंचायत भवन के पास युवती का शव बरामद हुआ है। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे इससे आशंका जताई जा रहा है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है।

मृतक युवती की मां ने बताया कि जब वह अपनी बेटी को ढूंढने के लिए गांव के बाहर गई थी, उस दौरान तीन युवक गांव के बाहर लगे नल पर हाथ धो रहे थे, जो गांव के रहने वाले नहीं थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा है। मृतक युवती की मां ने बताया है कि गांव के ही एक व्यक्ति से हमारा विवाद चल रहा था, शायद उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। टिकैतनगर कोतवाली पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एक युवक को हिरासत में लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News