Barabanki: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, कार-ई रिक्शा में जोरदार टक्कर...8 लोग गंभीर घायल

Barabanki Accident News: बाराबंकी में तेज रफ्तार कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को बुलाया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-01-27 22:30 IST

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा (Social Media)

Barabanki News: बाराबंकी में तेज रफ्तार कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गए। हादसे के ठीक बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

सभी आठ घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 6 लोगों का स्थानीय सीएचसी में और दो लोगों का बाराबंकी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये घटना शनिवार (27 जनवरी) की है।

कैसे हुआ हादसा?

सड़क हादसा बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र के महादेव चौकी के पास की है। यहां सवारियों को लेकर एक ई-रिक्शा सूरतगंज से महादेव की ओर आ जा रहा था। तभी महादेव से सूरत गंज की ओर आ रही वैगनआर कार और ई रिक्शा की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ई-रिक्शा और कार सवार आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल लोगों को रोड से हटाया।

पुलिस और एंबुलेंस पहुंची घटनास्थल पर

स्थानीय रामनगर पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर रामनगर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस से सभी आठ घायलों को इलाज के लिए रामनगर सीएचसी पर पहुंचा। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल भेज दिया। सभी का इलाज चल रहा है। 

Tags:    

Similar News