Barabanki News: पुलिस ने बरामद किये गायब हुए 105 मोबाइल फोन, लोगों के खिल उठे चेहरे

Barabanki News: बाराबंकी जनपद की पुलिस ने पिछले कुछ समय से परेशान 105 लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है। ये वो पीड़ित हैं जिनके मोबाइल फोन खो या चोरी हो गए थे।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-01-17 12:05 GMT

बाराबंकी पुलिस ने बरामद किये गायब हुए 105 मोबाइल फोन (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: पुलिस ने बुधवार को जिले भर की अलग-अलग जगहों से चोरी हुए लाखों रुपयों की कीमत के मोबाइल फोन बरामद कर उनके असली मालिकों को सौंपे। लंबे समय बाद जब मोबाइल मालिकों को उनके चोरी और गुम हुए मोबाइल वापस मिले तो उन सभी लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इन सभी लोगों ने बाराबंकी पुलिस को इसके लिये धन्यवाद दिया।

बता दें कि बाराबंकी जनपद की पुलिस ने पिछले कुछ समय से परेशान 105 लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है। ये वो पीड़ित हैं जिनके मोबाइल फोन खो या चोरी हो गए थे। इसकी वजह से ये सभी लोग परेशान थे। बाराबंकी पुलिस की सर्विलांस सेल की मोबाइल रिकवरी टीम ने मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार बरामद किए गए यह 105 मोबाइल फोन जिनकी कुल कीमत करीब 14 लाख 50 हजार रुपये है।

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बरामद फोन को उनके स्वामियों को वापस किया है। ये मोबाइल फोन उन लोगों के हैं, जो कहीं खो गए थे या चोरी हो गए थे। इसमें अधिकतम मोबाइल स्वामियों ने तो अपने मोबाइल मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। कई लोग तो ऐसे हैं, जिनके परिवार के सदस्य मोबाइल खो जाने की वजह से काफी परेशान थे क्योंकि उन्होंने किसी तरीके से मोबाइल फोन खरीदे थे।

एसपी दिनेश कुमार सिंह ने सभी मोबाइल स्वामियों को बुलाकर उनका फोन सौंप दिया। एसपी ने बताया कि हमारी सर्विलांस सेल की टीम ने काफी अथक प्रयासों के बाद 105 मोबाइल फोन बरामद किया हैं। इससे पहले भी करीब 400 से ज्यादा मोबाइल फोन बरामद किए गए थे। आज जो 105 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, उनके स्वामियों को सौंप जा रहे हैं। सभी से अनुरोध है कि यह एक महत्वपूर्ण डिवाइस है इसको सावधानी पूर्वक रखें ताकि खोने और चोरी न हो पाएं।

Tags:    

Similar News