Barabanki News: फिल्मी स्टाइल में व्यापारी को बनाया बंधक, बोरों में भरकर ले गए सोना-चांदी

Barabanki News: डकैती की यह पूरी वारदात बाराबंकी जिले में कुर्सी कोतवाली क्षेत्र के टिकैतगंज कस्बे में हुई है। जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाया। फिर डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-19 07:02 GMT

हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी को बंधक बनाकर की डकैती (Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिलें में हथिारबंद बदमाशों ने एक बर्तन व्यापारी को उसके परिवार के साथ बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक पहले एक बदमाश बर्तन लेने के बहाने दुकान में घुसा। उसके बाद मौका देखते ही बाकी बदमाश भी पीछे से आ गये और सभी को बंधक बना लिया। उसके बाद बदमाशों ने पूरे घर से सामान बटोरा और पांच-छह बोरों में भरकर गाड़ी से रफ्फू चक्कर हो गये। वहीं, इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटे हैं।

बदमाशों ने चोरी की वारदात को ऐसे दिया अंजाम

डकैती की यह पूरी वारदात बाराबंकी जिले में कुर्सी कोतवाली क्षेत्र के टिकैतगंज कस्बे में हुई है। जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाया। फिर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित बर्तन व्यापारी शिव कुमार निगम के मुताबिक वह अपनी दुकान बंद करने जा रहे थे। तभी दो लोग उनकी दुकान में बर्तन लेने के बहाने घुसे। फिर पीछे से बाकी बदमाश भी आ गये और हमको पूरे परिवार के साथ बंधक बना लिया। व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने उन्हें गले में रस्सी बांधकर ड्रम के ऊपर खड़ा कर दिया। साथ ही धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो ड्रम हटाकर तुमको फंदे से लटकाकर मार देंगे। व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने पूरे घर का चप्पा-चप्पा छान मारा और सारा सामान लेकर फरार हो गये हैं। वहीं पड़ोसियों के मुताबिक हथियारबंद बदमाश घर के अंदर से पांच-छह बोरों में सामन भरकर इनोवा गाड़ी से भागे हैं। हालांकि कुल कितने की लूट हुई है, इस बारे में कोई सही से नहीं बता पा रहा है।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सी.एन. सिन्हा ने बताया कि टिकैतगंज कस्बे में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। एएसपी के मुताबिक बर्तन व्यापारी शिव कुमार निगम सोने-चांदी को गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देते थे। ऐसे में व्यापारी से लूट से हुए नुकसान के बारे में जानकारी की जा रही है। पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज और लोगों से पूछताछ के सहारे जांच कर रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही सभी बदमाशों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा। साथ ही लूट का सारा सामान भी बरामद कर लिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News