Barabanki News: शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती का किया यौन शोषण, फिर अकेला छोड़ युवक हुआ फरार

Barabanki News: जिले में युवक ने गांव की ही लड़की को शादी का झांसा देकर शहर लेकर चला गया और उसके साथ महीनों तक यौन शोषण करता रहा। उसके बाद लड़की को शहर में छोड़कर फरार हो गया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-08 12:03 GMT

बाराबंकी में शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती का किया यौन शोषण (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: शादी के नाम पर युवतियों का यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं क्योंकि एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है जहां पर एक युवक ने गांव की ही लड़की को शादी का झांसा देकर शहर लेकर चला गया और उसके साथ महीनों तक यौन शोषण करता रहा। उसके बाद लड़की को शहर में छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित लड़की ने थाने में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस के द्वारा कोई प्रभावी कारवाई नहीं की गई। जिससे पीड़ित लड़की बेहद परेशान है। न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक से युवती ने गुहार लगाई है। आरोपी युवक के परिजनों के द्वारा लगातार पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को धमकाया जा रहा है।

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। जहां पर गांव का ही रहने वाला बलराम नाम के युवक का अपने ही गांव की एक नाबालिग युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसे गांव से भगा ले गया और बाराबंकी शहर में रहने लगा जब आरोपी युवक बलराम का युवती से मन भर गया तो वह युवती को शहर में ही छोड़कर अपने गांव चला आया। पीड़ित लड़की ने जब युवक से शादी करने की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया।

जिसके बाद पीड़ित युवती और उसके परिजनों के द्वारा सतरिख कोतवाली पुलिस को पूरे मामले को लेकर लिखित शिकायत की गई पीड़ित युवती और उसके परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया लेकिन आज तक युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और लगातार और आरोपी युवक बलराम और उसके परिजनों के द्वारा पीड़ित लड़की और उसके परिवार वालों को मामले पर सुलह करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पूरे मामले को लेकर जब सतरिख कोतवाली पुलिस ने कोई प्रभावी करवायी नहीं की तब पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित युवती ने बताया है कि बलराम ने उसे शादी करने का वादा किया था क्योंकि दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था और आरोपी बलराम ने नाबालिक युवती से शादी करने का वादा किया था और उसे गांव से भागकर शहर लेकर चला आया और शहर में दो महीने तक दोनों एक साथ ही रह रहे थे लेकिन एक दिन अचानक आरोपी बलराम ने युवती को बिना बताए उसे छोड़कर अपने गांव लौट आया।

जब पीड़िता ने बलराम को फोन किया और शादी करने की बात कही तो वह उसे इनकार कर उसे धमकाने लगा पीड़ित युवती ने पूरा वाकया अपने परिजनों को बताया परिजनों ने सतरिख कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है जिसमें पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है लेकिन अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं की गई है तो वहीं पीड़िता ने बताया कि बलराम और उसके परिवार वालों के द्वारा लगातार उसे धमकाया जा रहा है कि पूरे मामले पर सुलह लगा दो नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे जिससे डरी सहमी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची है हालांकि पूरे मामले पर पुलिस क्या कुछ कार्रवाई करती है यह तो देखने वाली बात होगी ।

Tags:    

Similar News