Barabanki News: सपा नेता सुरेश यादव के भाई की दोनों पत्नियों के बच्चे आपस में भिड़े, फायरिंग का वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी सदर विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेन्द्र यादव की दो पत्नियां हैं। एक पत्नी बाराबंकी में तो दूसरी पत्नी गोमतीनगर लखनऊ में रहती है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-09-06 14:10 GMT

 सपा नेता सुरेश यादव के भाई की दोनों पत्नियों के बच्चे आपस में भिड़े, फायरिंग का वीडियो वायरल: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी के सदर विधानसभा से विधायक और अखिलेश यादव के चहेते सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव का नाम एक बार फिर विवादों से घिर गया है। ताजा मामले में उनकी दो बीवियों के बच्चों के बीच कहासुनी और फायरिंग का मामला सामने आया है। जानकरी के मुताबिक बाराबंकी से सटे चिनहट थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास प्रापर्टी विवाद को लेकर सौतेले भाई आपस में भिड़ गये और उनके बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। फायरिंग से वहां अफरा तफरी मच गयी।

सपा नेता का है विवादों से पुराना नाता

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो फायरिंग करने वाले मौके से फरार हो गए। फिलहाल चिनहट थाने की पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है। दरअसल, विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव का विवादों से पुराना नाता रहा है। कभी उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ तो कभी उनके बेटे के मकान की कुर्की हुई। यहां तक की धर्मेंद्र यादव का नाम इससे पहले भी कई बार विवादों में सामने आ चुका है।

ये है विवाद

आपको बता दें कि बाराबंकी सदर विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेन्द्र यादव की दो पत्नियां हैं। एक पत्नी बाराबंकी में तो दूसरी पत्नी गोमतीनगर लखनऊ में रहती है। धर्मेन्द्र यादव का दोनों जगह आना-जाना है, लेकिन वह ज्यादातर गोमतीनगर में ही रहते हैं। बाराबंकी में रहने वाली पत्नी के दो बच्चे अर्जुन यादव उर्फ लक्की और ऋषभ यादव हैं, जबकि गोमतीनगर में रहने वाली दूसरी पत्नी से एक बेटा प्रिंस है। परिवार में प्रापर्टी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

और हो गई फायरिंग शुरू

बीते बुधवार की रात अर्जुन यादव उर्फ लक्की अपने भाई ऋषभ यादव के साथ गोमतीनगर आया था, जहां धर्मेन्द्र यादव भी मौजूद थे। अर्जुन यादव उर्फ लक्की व ऋषभ का सौतेले भाई प्रिंस यादव से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद एक पक्ष दाबा के पास खाना खाने चला गया। ढ़ाबे पर दूसरा पक्ष भी आ गया। दोनों के बीच वहां भी नोकझोंक हुई। नोकझोंक के दौरान प्रिंस यादव और अर्जुन यादव उर्फ लक्की व ऋषभ यादव के बीच फायरिंग शुरू हो गई। दो पक्षों की बीच फायरिंग की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर फायरिंग करने वाले धर्मेंद्र यादव के लड़के निकले। विवाद के दौरान धर्मेंद्र यादव खुद वहां मौजूद थे और दोनों पक्षों में बीच बचाव कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट समेत दूसरी धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News