Barabanki News: ट्रेन से कटकर दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में पहुंची थीं दोनों बच्चियां

Barabanki News: पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने दो सगी बहनें भी गई थीं। जो खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर चली गईं। इसी बीच गुजरी ट्रेन की चपेट में आकर दोनों बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-04 17:46 IST

ट्रेन से कटकर दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में पहुंची थीं दोनों बच्चियां: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में लखनऊ-बाराबंकी रेल मार्ग पर ट्रेन से कट कर दो बच्चियों की मौत हो गई। दो मासूम बच्चियों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने परिजनों को संभाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों बच्चियां सगी बहनें थीं।

ट्रेन की चपेट में आकर दो बहनों की मौत

बता दें कि यह हादसा सतरिख थाना क्षेत्र के संदौली गांव में हुई हैं। जहां पिता के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने दो सगी बहनें भी गई थीं। जो खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर चली गईं। इसी बीच गुजरी ट्रेन की चपेट में आकर दोनों बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे मा-बाप का रो-रोकर बुराहाल है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।


जानकारी के मुताबिक मोहन प्रजापति अपनी दोनों पुत्रियों जानवी (5 वर्ष) और कीर्ति (3 वर्ष) को लेकर गांव में ही दीपक प्रजापति के यहां एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। उनकी बच्ची रीना अपने ही घर में मौजूद थी। मोहन दीपक के घर पहुंचे और काम में व्यस्त हो गए।

दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उधर, उनकी दोनों लडकियां खेलते-खेलते पास में ही मौजूद रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। इसी दौरान वहां से गुजरी ट्रेन की चपेट में आकर दोनों बहनें कट गईं। इस दिल दहला देने वाली घटना को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गये। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बच्चियों के परिजनों को दी। देखते ही देखते मौके पर कोहराम मच गया और पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Tags:    

Similar News