Barabanki News: पेट्रोल पंप पर अज्ञात हमलावरों ने मचाया तांडव, कर्मचारियों को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Barabanki News: देर रात्रि में पुलिस बूथ से चंद कदम की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर दबंगों ने पेट्रोल लेने को लेकर के जमकर उतपात मचाया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-04 08:43 GMT

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में पुलिस बूथ से चंद कदम की दूरी पर देर रात्रि में पेट्रोल पंप पर अज्ञात लोगों ने हंगामा कर दिया। दरअसल, पेट्रोल पंप बंद होने के बाद कुछ लोग पेट्रोल लेन पहुंचे। लेकिन कर्मचारियों ने कहा पेट्रोल पंप बंद हो गया है, अब पेट्रोल नहीं मिल पाएगा। फिर क्या था गुस्साए लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। अज्ञात हमलावरों की गुंडई का वीडियो वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

पेट्रोल पंप संचालक ने आज यानी सोमवार को अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जैदपुर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस भी अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह है पूरा मामला?

आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोला के पास स्थित दीपक फिलिंग स्टेशन का है। जहां पर देर रात्रि में पुलिस बूथ से चंद कदम की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर दबंगों ने पेट्रोल लेने को लेकर के जमकर उतपात मचाया। दरअसल, रात काफी हो चुकी थी पेट्रोल पंप बंद हो गया था। लेकिन, पेट्रोल पंप पर पहुंचे दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से जबरन गाड़ी में पेट्रोल डालने के लिए कहा। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने कहा कि पेट्रोल पंप बंद हो चुका है पेट्रोल देना संभव नहीं है, जिससे गुस्साए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर जमकर उत्पाद मचाया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को बुरी तरह से मारा पीटा। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। पीड़ित की तहरीर पर थाना कोतवाली जैदपुर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News