Barabanki News: ग्राम प्रधान ने की दंपती की पिटाई, पुलिस और राजस्वकर्मी बनाते रहे वीडियो

Barabanki News: गांव में ग्राम प्रधान द्वारा राजस्व और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में चकमार्ग की पैमाइश कराई जा रही थी। विरोध करने पर ग्राम प्रधान ने साथियों के साथ दंपती को पीट दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-11-27 10:52 GMT

बाराबंकी में ग्राम प्रधान ने की दंपती की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: गांव में ग्राम प्रधान द्वारा राजस्व और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में चकमार्ग की पैमाइश कराई जा रही थी। जिसको लेकर के महिला ने अपने खेत में जबरन चक मार्ग निकाले जाने का विरोध किया। इस पर नाराज ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ महिला और उसके पति की पुलिसकर्मियों और राजस्व कर्मियों के मौजूदगी में ही पिटाई कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और ग्राम प्रधान सहित 6 लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को दी गई है।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत खरिहानी का बताया जा रहा है। जहां पर ग्राम प्रधान उदयराज सिंह द्वारा राजस्व और पुलिस कर्मियों को साथ में लेकर के गांव में ही चक मार्ग की पैमाइश कराई जा रही थी। पैमाइश के दौरान गांव की महिला सोना ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए चकमार्ग को जबरन उसके खेत में निकाले जाने की बात कही। जिससे ग्राम प्रधान और महिला के बीच में बहस होने लगी।

मामला इतना बढ़ गया कि तिलमिलाए ग्राम प्रधान ने राजस्व और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही महिला की पिटाई शुरू कर दी। महिला के बचाव में आए उसके पति को भी ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने पीट दिया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद क्षेत्रीय पुलिस उच्चधिकारियों के निर्देश पर हरकत में आई और ग्राम प्रधान सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अब सवाल यह खड़ा होता है कि मौके पर मौजूद ुलिस कर्मियों के द्वारा बीचबचाव तक नही किया गया। मौके पर मौजूद पुकिसकर्मी वीडियो बनाते रहे। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि ग्राम प्रधान सहित 6 लोगों पर पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकार फतेहपुर रघुवीर सिंह को सौंपी गई है।

Tags:    

Similar News