Barabanki News: युवक शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, फिर दबाव में आकर किया निकाह

Barabanki News: पूरा मामला बाराबंकी में कोतवाली क्षेत्र दरियाबाद के एक मोहल्ले से जुड़ा है। जहां एक युवती को शादी करने का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और निकाह करने के बाद तीन तलाक दे दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-06 15:59 IST

Barabanki News

Barabanki News: बाराबंकी में युवक द्वारा पहले शादी का झांसा देकर महिला से संबंध बनाने, फिर दबाव में आकर निकाह करने और अब तीन तलाक देकर तीसरा निकाह की धमकी देने का हैरान करने का मामला सामने आया है। वहीं महिला ने जब थाने में जाकर युवक की शिकायत भी की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद थक हारकर महिला ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद अब दरियाबाद कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पूरा मामला बाराबंकी में कोतवाली क्षेत्र दरियाबाद के एक मोहल्ले से जुड़ा है। जहां एक युवती को शादी करने का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और निकाह करने के बाद तीन तलाक दे दिया। कस्बा दरियाबाद के एक मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय की युवती ने बताया कि मोहल्ले के ही अमान ने साल 2018 से शादी करने का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। जब निकाह के लिए बहुत दबाव बनाया तो 2019 में उसके साथ कोर्ट मैरिज किया। उसके बाद नवंबर 2021 में निकाह किया।

युवती के मुताबिक निकाह के बाद बाराबंकी में एक मकान किराये पर लिया और तीन महीने तक मुझे वहां रखा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो अमान ने धोखे से दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। उसके बाद सऊदी अरब चला गया। सऊदी अरब से वापस आने के बाद अगस्त में तीन-चार लोगों के साथ अमान ने आकर मारपीट की। फिर मुझपर तलाक देने का दबाव बनाया। लेकिन तब मैंने मना कर दिया। कुछ दिन बाद अमान अपने भांजे के साथ फिर घर आया और उसने मेरे साथ संबंध बनाए। फिर तीन तलाक देकर तीसरी शादी की धमकी देकर चला गया। उसके बाद मैंने थाने में जाकर शिकायत की। लेकिन सुनवाई न होने पर मैंने कोर्ट की शरण ली और अपना मुकदमा दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News