बरेली की तमंचेबाज महिला: हाथ में हथियार और बगल में शराब, फिर बनाया Video

Bareilly: प्रदेश में अवैध तमंचा मिलना बड़ी बात नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर खुलेआम ऐसे वीडियो का वायरल होने खराब प्रशासन व्यवस्था और गैरकानूनी काम करने वाले लोगों की निडरता को दर्शाता है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-22 02:35 GMT

बरेली की तमंचेबाज महिला (फोटो-ट्विटर)

Bareilly: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम कानूनी अथवा गैरकानूनी वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं। हाल में ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बरेली का बताया जा रहा है। वीडियो में एक नौजवान शादीशुदा महिला हाथ में तमंचा और ज़मीन पर शराब की दो बोतल लेकर बैठी है तथा साथ ही ज़मीन पर ही कुछ करतूसें रखी हुई हैं। वीडियो के माध्यम से यह दावा किया गया है कि महिला शराब और तमंचों का शौक रखती है तथा साथ ही उसका पति भी तमंचों का बेहद शौकीन हैं।

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में अवैध तमंचों का निर्माण बेहद ही धड़ल्ले से होता है, इस विषय में आए दिन कोई न कोई जानकारी हमारे सामने आती रहती है। ऐसे में प्रदेश में अवैध तमंचा मिलना बड़ी बात नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर खुलेआम ऐसे वीडियो का वायरल होने खराब प्रशासन व्यवस्था और गैरकानूनी काम करने वाले लोगों का पुलिस और प्रशासन से निडर स्वभाव दर्शाता है। पुलिस द्वारा निश्चित रूप से मामले को संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही करनी चाहिए।

वीडियो द्वारा यह भी दावा किया है कि महिला के अतिरिक्त उसके पति की भी सोशल मीडिया पर कई फोटो वायरल हो रही है तथा तमचेबाज़ महिला का पति भी अवैध हथियारों का शौकीन है।

ट्विटर पर वीडियो को तेजी से रिट्वीट किया जा रहा है।

लोगों द्वारा ट्विटर पर यह वीडियो देखने के बाद बरेली पुलिस को मामले में संज्ञान लेने की बात कही गई। इसके जवाब में बरेली पुलिस ने मामले में उचित कार्यवाही करने की बात कहते हुए और लोगों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि-"प्रभारी निरीक्षक फरीदपुर, बरेली को जांच कर प्रभावी विधिक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।"


Tags:    

Similar News