Bareli News: बस चालक को आ गई नींद, हो गया हादसा, एक की मौत एक दर्जन से ज्यादा घायल

Bareli News:बस के अंदर 60 से ज्यादा सवारियां बैठी हुई थी, हादसे में बीस वर्षीय घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-09-10 07:40 GMT

Bareli News (Pic:Newstrack)

Bareli News: दिल्ली से लखीमपुर खीरी सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस सुबह चालक को नींद की झपकी लगने से पेड़ से टकरा गई जिससे बस के अंदर बैठी सवारियां घायल हो गईं। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां सवारियों का इलाज चल रहा है।

थाना मीरगंज क्षेत्र में मंगलवार को दिल्ली के आनंद विहार से लखीमपुर खीरी सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस के ड्राइवर को झपकी लगने से बस सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, टक्कर लगने से बस के अंदर बैठी सवारियों मे चीख पुकार मच गई। बस के अंदर 60 से ज्यादा सवारियां बैठी हुई थी, हादसे में बीस वर्षीय घनश्याम पुत्र रामचंद्र निवासी ग्राम खानपुर थाना मैगलगंज जिला लखीमपुर खीरी की मौके पर ही मौत हो गई। एक दर्जन से ज्यादा सवारियां हादसे में घायल हो गईं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए मीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। हादसे में घायल होने वाली सभी सवारियां जिला लखीमपुर खीरी की रहने वाली है

इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि मीरगंज के सिंधौली चौराहे के आगे प्राइवेट बस जो की दिल्ली के आनंद विहार से लखीमपुर खीरी सवारियां लेकर जा रही थी, बस के ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से बस पेड़ से टकरा गई जिसमे 1 युवक की मौत हो गई और 10 से 12 लोग घायल हो गए, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवा दिया गया है सभी लोगो के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Similar News