Bareilly News: सर्राफ व्यवसाई से बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, जेवरात से भरा बैग लेकर फरार

Bareilly News: एक सर्राफ व्यवसाई से बदमाशों ने रुपए और जेवरात से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। सर्राफ ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की पर वो नाकाम हो गया। वहीं लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-24 13:12 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: कैंट के कंदरपुर में एक सर्राफ व्यवसाई से बदमाशों ने रुपए और जेवरात से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। सर्राफ ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की पर वो नाकाम हो गया। वहीं लूट की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के घरों और दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस जल्द बदमाशों को पकड़कर जेल भेजने की बात कह रही है।

दुकान बंद करते समय लूटेरों ने बोला धावा

थाना कैंट के लाल फाटक कांधरपुर निवासी प्रेम शंकर की कांधरपुर समाज मंदिर के पास सोने चांदी की दुकान है। मंगलवार की रात वो दुकान बंद कर रहे थे। दुकान बंद करते समय उसके पास एक बैग था। जैसे ही वह दुकान बंद कर रहे थे इसी दौरान वहां तीन लड़के आए। इससे पहले प्रेमशंकर कुछ समझ पाते बाइक सवार बदमाशो ने उनके बैग को लूटने की कोशिश की। इस दौरान सर्राफ ने बैग को बचाने की बहुत प्रयास की पर वो नाकाम रहें।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं बदमाशों की बाइक गिर गई और वो बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। प्रेम शंकर के बैग में चालीस हजार कैश और लगभग पचपन हजार रूपए के जेवरात थे। लूट की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लूट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो उसमें लूट करने वाले बदमाश कैमरे में कैद हो गए। मौके पर उपस्थित लोगों की माने तो बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात की जा रही है। सर्राफ से हुई लूट की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News