Bareilly News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया सेंटर का किया उद्धघाटन, कांग्रेस पर साधा निशाना

Bareilly News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने डीडी पूरम में पार्टी मीडिया सेंटर का उद्धाटन किया है। इस दौरान संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-27 12:31 GMT

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए डीडी पुरम में बीजेपी ने मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि गरीबों को गरीब बना रहना चाहिए। कांग्रेस का घोषणा पत्र में जो सामने आया है उसमें एससी एसटी को आरक्षण न देकर मुस्लिम को आरक्षण देने की बात कही गई है।

कांग्रेस पर बोला हमला

प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर ज़ोरदार हनला करते हुए कहा है कि हमारी पार्टी देश भर के गरीबों के साथ खड़ी रहती है बीजेपी सरकार मे सबसे ज्यादा गरीबों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। देश के लोगों को कांग्रेस के एजेंडे से सावधान रहना चाहिए। भाजपा के घोषणा पत्र में जनता के सामने हम 10 साल का लेखा-जोखा सामने रखकर बात करते हैं। हमारी सरकार ने जो कहा है वह उसे पूरा किया है। भाजपा इस बार 400 सीट जीतकर फिर से एक बार मोदी सरकार के हाथ को मजबूत करने जा रही है।

तीसरे चरण में होना है मतदान

बता दें बरेली सीट पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है, जिसको लेकर पीएम मोदी भी बरेली में लगातार दो दिन बीजेपी प्रत्याशीयों के लिए प्रचार कर चुके हैं। बरेली लोकसभा सीट से बीजेपी ने छत्रपाल सिंह गंगवार को प्रत्याशी बनाया है। जिनका सीधा मुकाबला समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन से होना है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी वन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, महापौर डॉक्टर उमेश गौतम, बीजेपी से प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार, लोकसभा मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, अंकित माहेश्वरी जिला मीडिया प्रभारी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News