Bareilly News: निजी अस्पताल से बच्चा हुआ गायब, भारतीय न्याय संहिता के तहत दर्ज हुआ मामला

Bareilly News: बरेली में एक निजी अस्पताल से बच्चा गायब होने का मामला सामने आया है। नवजात बच्चे के गायब होने के कारण गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-01 11:54 GMT

निजी अस्पताल से बच्चा हुआ गायब, भारतीय न्याय संहिता के तहत दर्ज हुआ मामला: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक निजी अस्पताल से बच्चा गायब होने का मामला सामने आया है। नवजात बच्चे के गायब होने के कारण गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मामले में पुलिस ने नए कानून के तहत मुक़दमा दर्ज़ कर जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि पीलीभीत जिले में स्टेडियम के पास रहने वाले सुशील कुमार अपने बेटे का इलाज करवाने के लिए बरेली जनपद के एक निजी अस्पताल में आया था । उसकी पत्नि कोमल ने 22 दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही उसके बच्चे की तबियत में सुधार नही आया, जिसके चलते उसने बरेली के एक निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती करवाया।

रात दो बजे बेबी वार्मर से बच्चा गायब

आरोप है कि बच्चे को बेबी वार्मर में रखवा दिया, रात करीब दो बजे बच्चा गायब हो गया, परिजनों को बच्चा गायब होने की सूचना सुबह छह बजे लगी। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा।

अस्पताल में मौजूद लोगों ने भी जताया विरोध

सूचना मिलने क्वे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत करवाया और आरोपी के खिलाफ़ नए कानून के तहत मुक़दमा दर्ज किया। अस्पताल में मौजूद लोगों ने भी अस्पताल परिसर के अंदर से बच्चा गायब होने पर नाराजगी जताई है। लोगों ने कहा कि अस्पताल में इतना स्टाफ होने के बाद भी बच्चा गायब हो गया। यह अस्पताल की लापरवाही है। वहीं गायब हुए बच्चे की मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

अज्ञात युवक पर मुक़दमा दर्ज़

पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो कैमरे में एक युवक सफेद शर्ट पहने पड़ोस की दुकान से अस्पताल में घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने नए कानून के तहत अज्ञात युवक पर मुक़दमा दर्ज़ किया है और मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News