Bareilly News: बैंक मैनेजर का पर्स लूटने वाला बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल, अन्य फरार

Bareilly News: पुलिस ने तीनों बदमाशों को पुल के पास पल्सर बाइक से जाते हुए देखा। कोतवाली पुलिस ने जैसे ही उनको रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने अपने आप को पुलिस से घिरता देख उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-02 14:23 GMT

पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Bareilly News: एसबीआई मुख्य शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक से उनके आवास पर जाते समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स लूट लिया था। शोर मचाने पर बाइक सवार बदमाश सेठ दामोदर पार्क की तरफ होते हुए फरार हो गए थे। इस मामले में उनकी तरफ से थाना कोतवाली मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तीनों बदमाशों को पुल के पास पल्सर बाइक से जाते हुए देखा। कोतवाली पुलिस ने जैसे ही उनको रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने अपने आप को पुलिस से घिरता देख उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया। इस दौरान उसके दोनों साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस उसके अन्य दो साथियों की तलाश कर रही है।

लखनऊ निवासी नूपुर विश्वकर्मा स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर तैनात है। सिविल लाइन स्थित मुख्य बैंक शाखा के पास ही उनके आवास है। वह 28 जून को ऑफिस बंद होने के बाद पैदल ही अपने आवास पर जा रही थी। जैसे ही वह कलेक्ट्रेट गेट के पास पहुंची पीछे से लाल रंग की पल्सर बाइक पर सोनू सहित तीन बदमाश आए और उनके पर्स पर दुपट्टा मार कर छीन ले गए। उन्होंने जब शोर मचाया बदमाश सेठ दामोदर पार्क की तरफ गाड़ी लहराते हुए चले गए उनके पर्स मे हजारों रुपए डेबिट और क्रेडिट कार्ड रखे हुए थे।

इस मामले में उन्होंने थाना कोतवाली बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। आज सुबह कोतवाली पुलिस चौपला पुल पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को तीन युवक आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों फायरिंग की तो बाइक सवार बदमाश सोनू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके साथी बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।  पुलिस उनके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News