Bareilly: दवाई लेने गए युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bareilly: थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव मीरापुर निवासी 19 वर्षीय अखिलेश पाल गुरुवार को दवाई लेने के लिए बरेली गया था। दवाई लेने के बाद जब वो घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी काफी तलाश की।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-05 12:52 IST

बरेली में दवाई लेने गए युवक का पेड़ से लटका मिला शव (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: घर से दवाई लेने बरेली गए युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव मीरापुर निवासी 19 वर्षीय अखिलेश पाल गुरुवार को दवाई लेने के लिए बरेली गया था। दवाई लेने के बाद जब वो घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी काफी तलाश की पूरी रात तलाश करने के बाद शुक्रवार को उसके भाई सुमित पाल ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। सुमित पाल ने बताया कि उसके भाई की रात को ग्यारह बजे के आसपास के ऑडियो मैसेज आया जिसमें वो आंवला होने के बात कह रहा था। उन्होंने उनके नंबर पर कई बार फोन मिलाया पर उसने बात नहीं हो सकी। जिसके बाद वो आंवला के लिए रवाना हो गए।

शुक्रवार की शाम को उसके भाई का शव पेड़ से लटका मिला उसके गले मे फंदा लगा हुआ था उसने बताया कि उनकी आंवला में कोई रिश्तेदारी नही है फिर क्यों उनका भाई बरेली से आंवला पहुंचा। जरूर किसी ने उसके भाई की हत्या की है। जिसकी जांच होनी चाहिए। वहीं आसपास के लोगों का कहना था कि मृतक ने आत्महत्या की है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर आंवला कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि पेड़ से लटके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है ,पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News