Bareilly News: ज्येष्ठ का पहला बड़ा मंगल आज, DBOL ने शहर में बंटवाया शर्बत

Bareilly News: डीबीओएल मीरगंज के यूनिट हेड संजय श्रीवास्तव ने बताया कि जेष्ठ माह के पहले मंगलवार को धामपुर बायो आर्गेनिक्स लिमिटेड शुगर मिल के द्वारा सिंधौली चौराहे पर शर्बत वितरण कराया जा रहा है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-28 07:24 GMT

बड़े मंगल पर शहर में बांटा जा रहा शर्बत (Pic: Newstrack)

Bareilly News: जेठ माह में पड़ने वाले पहले बड़े मंगल पर बरेली जनपद में जगह-जगह शर्बत वितरण किया जा रहा है। इसके अलावा शहर के हनुमान मंदिरों में विधि विधान से पूजा-अर्चना कर प्रसाद और शर्बत वितरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में बरेली धामपुर बायो आर्गेनिक्स लिमिटेड मीरगंज शुगर मिल की तरफ से जेष्ठ माह के पहले मंगलवार को शर्बत वितरण किया गया, जिसमे बड़ी संख्या मे राहगीरो ने बढ़ती गर्मी से बचने के लिए शर्बत पिया, शुगर मिल के कर्मचारियों द्वारा रोडवेज की बसों के अंदर बैठी सवारियों को भी शर्बत पिलाया, शर्बत पीकर राहगीरो को बढ़ती गर्मी से कुछ आराम मिला। 

डीबीओएल मीरगंज के यूनिट हेड संजय श्रीवास्तव ने बताया कि जेष्ठ माह के पहले मंगलवार को धामपुर बायो आर्गेनिक्स लिमिटेड शुगर मिल के द्वारा सिंधौली चौराहे पर शर्बत वितरण कराया जा रहा है। इस समय जिले मे गर्मी बहुत होने के कारण लोगो को ठंडे पानी के साथ शरबत पिलाया जा रहा है। उनकी मिल हर साल गर्मी मे राहगीरों किसानों के लिए शर्बत वितरण करती है।  शरबत पीने के बाद लोगो को भीषण गर्मी से कुछ राहत मिलती है, मिल से जुड़े किसान गर्मी मे मेहनत करके गन्ने की फसल में दवाई लगा रहे है, इस बार गन्ने की फसल अच्छी दिख रही है कोई बीमारी भी अभी गन्ने मे नहीं देखी गई है।


संजय श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी कंपनी के द्वारा जो शर्बत वितरण किया जा रहा है, उसमें शुगर मिल से जुड़े किसान बड़ी संख्या मे शर्बत पीने आ रहे है। जिले मे कुछ दिनों से गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। शर्बत बितरण होने से राहगीरो को गर्मी से बचने के लिए बड़ी राहत मिल रही है। शुगर मिल के द्वारा समय-समय पर जनता और किसानो की मदद के लिए आयोजन किए जाते है। शर्बत बितरण शुरू होते ही बड़ी संख्या मे लोग शर्बत का आनंद लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान यूनिट हेड संजय श्रीवास्तव, अरविन्द गंगवार, जयगोपाल चावला, विजय शुक्ला, संजय सिंह सहित मिल के कर्मचारी उपस्थित रहे। 



 


Tags:    

Similar News