Bareilly News: ताई के घर मिला चार साल की बच्ची का बोरे में शव, परिजनों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

Bareilly News: बरेली से एक मामला सामने आया है जहाँ चार साल की बच्ची का शव पड़ोस की एक ताई के घर बोरे में भरा मिला है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-27 11:23 IST

Bareilly news 

Bareilly News: बरेली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां रिश्ते की ताई के यहां चार साल की बच्ची का शव बोरे में मिला है। बच्ची के परिजनों ने बच्ची की तलाश करने के बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रात को बच्ची के पड़ोस वाले घर में ही शव बरामद हुआ। सूचना पर एसएसपी, एसपी नॉर्थ सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और ताई सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर उसने पूछताछ कर रही है। बच्ची के परिजनों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

क्या है पूरा मामला 

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के शिकारपुर चौधरी निवासी राजू की चार साल की बेटी मिष्टी शनिवार दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी बच्ची खेलते खेलते अचानक गायब हो गई। घर वालो ने बच्ची की तलाश गांव से लेकर काफी दूर तक की पर उसका पता नही चल सका। जिसके बाद बच्ची के पिता ने शाम को थाने में जाकर बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई, गुमशुदगी दर्ज होने के बाद रात को पुलिस फोर्स बच्चे के घर पहुंची और आसपास उसकी तलाश करना शुरू कर दिया। तभी पुलिस को बच्ची के पड़ोसी वाले मकान का दरवाजा बंद देख कुछ शक हुआ जिसके बाद पुलिस फोर्स पड़ोस के मकान का दरवाजा खुलवाकर घर के अंदर तलाशी करना शुरू किया। पुलिस की नजर घर मे अंदर रखे एक बोरे पर गई जिसको खोला तो सबके होश उड़ गए ,बोरे के अंदर चार साल की बच्ची का शव पड़ा हुआ था।

जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की रिश्ते में लगने वाली ताई सावित्री और उसके ससुर गंगाराम को हिरासत में ले लिया, जैसे ही बच्ची की मौत की सूचना उसकी मां को लगी तो वो दहाड़े मारकर रोने लगी। घटनास्थल पर एसएसपी अनुराग आर्य,एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्र सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य इकट्ठा किए। बच्ची के परिवार वालो का कहना है कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। 

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई 

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि शनिवार को शिकारपुर चौधरी गांव से मिस्टी नाम के बच्ची घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई थी। पुलिस ने बच्ची के पड़ोस वाले घर से उसका शव बरामद कर लिया है। घर से सावित्री और गंगाराम को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। परिवार वालो की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी। साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

Tags:    

Similar News