Bareilly News: इंडियाज विनिंग स्टार में बरेली की श्रेया का जूनियर कैटेगरी में दूसरा स्थान

Bareilly News: श्रेया की मां प्रीती चौधरी और पिता राहुल यदुवंशी दोनों शिक्षक हैं।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-11 12:11 IST

इंडियाज विनिंग स्टार में बरेली की श्रेया का जूनियर कैटेगरी में दूसरा स्थान   (photo: social media )

Bareilly News: बरेली में आयोजित इंडियाज विनिंग स्टार में कल देर रात तक चले फाइनल मुकाबले में अल्मा मातेर स्कूल की छात्रा श्रेया प्रभजोत ने जूनियर कैटेगरी में दूसरा स्थान हासिल किया है। यह जिले मे रहने वाले सभी लोगों के लिए गर्व की बात है। आज स्कूल पंहुचने पर प्रिंसिपल शुभेंदु दत्ता ने मॉर्निंग असेंबली में हौसला बढ़ाया। मुकाबले में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों और उत्तराखण्ड से प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इन्डियन आइडल और सारेगामापा की प्रतिभागी रही रेनू नागर, निधि मिश्रा, कौशल सिसोदिया ने जज की भूमिका निभाई। SRMS एसआरएमएस रिद्धिमा संगीत कला केन्द्र बरेली के साथ ही श्रेया अपने विद्यालय की शिक्षिका डॉ. निधि मिश्रा से क्लासिकल, स्नेहाशीष दुबे से वोकल्स और देबोजीत बनर्जी और प्रियंका ग्वाल से संगीत गायन की बारीकियों की शिक्षा ग्रहण कर रही हैं, वहीं हिमांश चंद्रा से गिटार में महारत हासिल करने की ओर अग्रसर हैं।

मां और पिता दोनों शिक्षक

जानकारी के अनुसार श्रेया की मां प्रीती चौधरी और पिता राहुल यदुवंशी दोनों शिक्षक हैं। बातचीत के दौरान श्रेया के पिता राहुल यदुवंशी और मां प्रीति चौधरी ने बताया कि हमारी बेटी श्रेया का सपना एक प्रतिष्ठित प्लेबैक सिंगर बनने का है। इसीलिए हम दोनों लोग अपने बच्चों की खुशी के लिए पढ़ाई के साथ उसकी कंपटीशन की तैयारी प्रतिभाग करने में मदद करते हैं। और बच्चे की हौसला अफजाई कर आगे बढ़ाने की प्रेरणा देते हैं।

बच्चे की प्रतिभा देखकर मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा और बरेली के सांसद छत्रपाल गंगवार, यूनिक मॉडल स्कूल के प्रबंधक रमन जायसवाल, पूर्व चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलवीर सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष हरीश गंगवार, अध्यापक संदीप गुप्ता, जसवीर सिंह, अजय गुप्ता, डॉ मुदित प्रताप सिंह, अजय सक्सेना चक्रवीर सिंह चौहान आदि ने बधाई दी।

Tags:    

Similar News