Bareilly News: लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, DM के निर्देश पर SDM ने किया निलंबित

Bareilly News: वीडियो बना रहे युवक की तरफ लेखपाल दो बार देखकर कुछ बोलता है, तभी लेखपाल के सामने खड़ा युवक कुछ देर बाद फिर आकर कुछ रुपए लेखपाल के हाथ में देता है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-27 16:56 IST

लेखपाल का रुपए लेते वीडियो हुआ वायरल, DM के निर्देश पर SDM ने किया निलंबित: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। सरकार भले ही भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के दावे कर रही है पर कुछ कर्मचारी बिना रुपए लिए काम करने को राजी नहीं है। ताजा मामला है जहां एक प्रमाण पत्र जारी करने के लिए लेखपाल का रुपए लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लेखपाल सामने खड़े युवक से प्रमाण पत्र जारी करने के लिए रुपए लेता दिखाई दे रहा है। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए उपजिलाधिकारी आंवला को आरोपी लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश दिए जिसके बाद एसडीएम ने लेखपाल को निलंबित कर दिया। वहीं जिलाधिकारी की कार्यवाही से पूरे जिले में हड़कंप मच गया।

रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो वायरल

तहसील आंवला का दो मिनट से ज्यादा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लेखपाल केसर सक्सेना कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके आसपास भी तहसील के और लेखपाल सहित कर्मचारी बैठे नजर आ रहे है। वीडियो में एक युवक लेखपाल को प्रमाण पत्र जारी करने के लिए कहता है। कुछ देर दोनों में बातचीत होती है तभी लेखपाल के साइड में बैठा एक युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा होता है।

वीडियो बना रहे युवक की तरफ लेखपाल दो बार देखकर कुछ बोलता है पर उसको यह एहसास नहीं होता कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है तभी लेखपाल के सामने खड़ा युवक कुछ देर बाद फिर आकर कुछ रुपए लेखपाल के हाथ में देता है। रुपया लेकर लेखपाल उन्हें अपनी जेब के अंदर रख लेता है। कुछ ही देर बाद रुपए लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एसडीएम लेखपाल को निलंबित किया

वीडियो वायरल होने के चलते जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने एसडीएम आंवला को आरोपी लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश दिए। जिसके बाद एसडीएम आंवला ने आरोपी लेखपाल केसर सक्सेना को निलंबित कर विभागगीय कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News