Bareilly News: 5000 रुपए दो, डिलीट कर दूंगा वायरल फर्जी अश्लील फोटो, अब पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bareilly News: बदनाम करने की नीयत से युवक ने महिला की फोटो एडिट कर अश्लील फोटो बना दिया और उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-07 15:54 IST

Bareilly Man viral Woman fake obscene photo  (photo: social media )

Bareilly News: बरेली जिले से एक मामला सामने आया है जहां एक महिला का युवक ने फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया और युवक से फोटो डिलीट करने को कहा तो युवक ने महिला से पांच हजार रूपए की मांग की। महिला के मना करने पर आरोपी युवक ने उसके पति पर एडिट करके अश्लील फोटो भेज दिए, जिससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने पुलिस से आरोपी युवक की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बारादरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसके पति का कारखाना है, उसे कारखाने पर हजियापुर निवासी कासिम पुत्र सलीम मियां काम करता है। उसको बदनाम करने की नीयत से युवक ने उसकी फोटो एडिट कर अश्लील फोटो बना दिया और उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब महिला को इसके बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया और आरोपी से सोशल मीडिया से फोटो डिलीट करने की बात कही। जिस पर आरोपी युवक ने महिला से पांच हजार रुपए की मांग की, जब महिला ने उसको रुपए नहीं दिए तो आरोपी ने अपने भाई से महिला के पति के पास एडिट करके वायरल फोटो भेज दिए।

आरोपी कासिम के खिलाफ शिकायत दर्ज

आरोपी युवक की हरकत से महिला बहुत परेशान हो गई जिसके बाद महिला ने आरोपी कासिम के खिलाफ थाना बारादरी में शिकायत दर्ज की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला का कहना है कि आरोपी द्वारा उसके एडिट करके अश्लील फोटो वायरल करने के बाद से वो बहुत परेशान है। आरोपी ने पांच हजार रूपए देने पर वायरल किए फोटो डिलीट करने की बात कही थी। रुपए नही देने पर आरोपी ने उसके पति के पास एडिट किए फोटो भेज दिए। उसने मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News