Bareilly News: नाबालिग से रेप मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Bareilly News: आरोपी युवक सूरज पुत्र पप्पू उर्फ़ प्रवेश ने एक गाँव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को अगवा कर कहीं ले गया था, जहां नाबालिग के साथ उसने रेप किया था।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-09 16:51 GMT

नाबालिग से रेप मामले में फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल: Photo- Newstrack

Bareilly News: मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग को अगवा कर उसके साथ रेप करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस को आज सूचना मिली थी कि आरोपी युवक चौराहे पर खड़ा है जिसके बाद पुलिस फ़ोर्स ने मौके पर जाकर आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसको जेल भेज दिया।

नाबालिग किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव गुलड़िया के रहने वाले आरोपी युवक सूरज पुत्र पप्पू उर्फ़ प्रवेश ने एक गाँव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को अगवा कर कहीं ले गया था, जहां नाबालिग के साथ उसने रेप किया था। पुलिस को आज मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि आरोपी युवक सूरज सिंधौली चौराहे पर खड़ा हुआ है।

मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने अपह्र्ता को बरामद कर लिया, पुलिस को देख आरोपी भागने की कोशिश करने लगा, पर उप निरीक्षक जय प्रकाश ने अपनी टीम के साथ आरोपी को सिंधौली चौराहे से पकड़ लिया। पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने लायी जहाँ से उसका मेडिकल करवाकर उसको जेल भेज दिया गया है।

आरोपी को भेजा गया जेल

प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि नाबालिग से रेप के आरोपी सूरज निवासी गांव गुलड़िया को पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर हाईवे स्थित सिंधौली चौराहे से सुबह 11:10 मिनट पर पकड़ लिया। आरोपी का मेडिकल करवाकर उसको जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News