Bareilly News: प्यार में बिहार से बरेली आई मुस्लिम महिला, हिन्दू बन रचाई शादी, बताया परिवार से जान का खतरा, डीएम-एसएसपी से लगाई गुहार

Bareilly News: एक महीना इंस्टाग्राम पर बात करते करते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और शादी करने का फैसला किया, जिसके बाद महिला महेश शर्मा से शादी करने बिहार से बरेली आ गई।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-02-16 18:04 IST

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: प्यार की खातिर तलाक पीड़िता बिहार से बरेली आ गई और मुस्लिम धर्म से सनातन धर्म अपना कर शादी कर ली। अब महिला ने परिवार से अपनी जान को खतरा बताते हुए डीएम और एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। बरेली के युवक की बिहार की महिला से इंस्टाग्राम से दोस्ती हुई थी अब दोनों की ये दोस्ती शादी में बदल गई है। तलाक पीड़ित महिला एक बच्चे की मां है।

और इसी दौरान इंस्टाग्राम पर बरेली के महेश शर्मा से दोस्ती हो गई

जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली नसीमा खातून की शादी तीन साल पहले उसी के धर्म के युवक के साथ हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी के कुछ दिनों के बाद से उसके ससुराल वाले उसके साथ उत्पीड़न करने लगे। शादी के बाद उसके एक बेटी पैदा हुई, बेटी पैदा होने के बाद ससुराल वालों का उत्पीड़न और ज्यादा बढ़ गया, जिसके बाद उसका तलाक हो गया। तलाक के बाद दोनों के साथ रहने की बात हुई, लेकिन उस पर हलाला करने के लिए दवाब बनाया गया, जिसका उसने विरोध किया और इसी दौरान उनकी इंस्टाग्राम पर बरेली के क्योलड़िया के गांव साहबगंज करुआ के रहने वाले महेश शर्मा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई।

एक महीना इंस्टाग्राम पर बात करते करते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और शादी करने का फैसला किया, जिसके बाद महिला महेश शर्मा से शादी करने बिहार से बरेली आ गई।

पहले कराया शुद्धिकरण फिर हुई शादी

दोनों गुरुवार को मढ़ीनाथ स्थित अगस्त मुनि आश्रम पहुंचे और वहां पंडित केके शंखधार ने पहले नसीमा का शुद्धिकरण कराया फिर महेश से उनकी हिन्दू रीती रिवाज के साथ शादी करायी, शादी के बाद नसीमा ने अपना नाम मीनाक्षी शर्मा रख लिया।

शादी के बाद नसीमा से मीनाक्षी बनी महिला ने बताया कि हिन्दू युवक से शादी करने के बाद उसको अपने परिवार से जान का खतरा है। इसलिए उसने डीएम और एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगायी है। उन्होंने कहाँ कि उनसे अपनी मर्जी से इस्लाम धर्म को छोड़ सनातन धर्म अपनाया है।

Tags:    

Similar News