Bareilly News: स्मैक तस्करों का पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, 24 लाख से अधिक का स्मैक बरामद, तीन गिरफ्तार

Bareilly News: बीती रात पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रबड़ फैक्ट्री से कुछ दूरी पर भिटोरा रेलवे स्टेशन की तरफ तीन स्मैक के तस्कर, स्मैक की तस्करी कर रहे है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-28 16:43 GMT

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में पुलिस ने 24 लाख 60 हज़ार की स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों तस्कर स्मैक को बाहर से खरीदकर फैक्ट्री गेट के पास लोगों को फुटकर में बेचते थे। थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में स्मैक तस्करों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा। बीती रात पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रबड़ फैक्ट्री से कुछ दूरी पर भिटोरा रेलवे स्टेशन की तरफ तीन स्मैक के तस्कर, स्मैक की तस्करी कर रहे है। सूचना पर पहुँची पुलिस को देख तीनों तस्कर भागने की कोशिश करने लगे।

पुलिस ने सोनू उर्फ़ तालिब पुत्र इसराइल निवासी कादरी मस्जिद के पास, मोहम्मद सोहैल पुत्र मोहम्मद नईम निवासी नई बस्ती, सजर अली पुत्र रिफाकत अलवी निवासी मोहल्ला सराय को मौके से 24 लाख 60 हज़ार की स्मैक के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज़ कर जेल भेज दिया। पकडे गए तीनों स्मैक तस्कर फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के रहने वाले है। उन्होंने ने बताया कि पकड़ी गई स्मैक उन्होंने मिलक (रामपुर) के युवक से खरीदी थी। वो उस युवक को नहीं जानते है।

स्मैक खरीदने के बाद वो लोग रबर फैक्ट्री के के जंगल मे रहकर उसको फूटकर में बेचते है। जिसको भी स्मैक की जरुरत होती है वो यहाँ आकर हमसे स्मैक ले जाता है। आज भी हम स्मैक बेचने के लिए आए थे तभी हमें पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम मे प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय, उप निरीक्षक राजेश कुमार, हेड कांस्टेबल सलीम, अनिल कुमार, कांस्टेबल हिमांशु शामिल रहे।

Tags:    

Similar News