Bareily News: भामाशाह की जयंती पर सुमित यादव को किया गया सम्मानित

Bareily News: भामाशाह की जयंती के अवसर पर व्यापार मंडल ने बहादुर इंजीनियर सुमित यादव को सम्मानित किया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-29 17:17 GMT

कार्यक्रम में सुमित यादव को किया गया सम्मानित। Photo- Newstrack 

Bareily News: भामाशाह की जयंती के अवसर पर व्यापार मंडल ने बहादुर इंजीनियर सुमित यादव को सम्मानित किया। इस दौरान कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, मीरगंज विधायक डॉक्टर डी सी वर्मा और व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने सुमित को माला और पटका पहनाकर सम्मानित किया।

सुमित ने दिल्ली की रोहिणी में हुए भीषण अग्निकांड में 3 मंजिल पर फंसे अपने दो साथियों को अपनी जान जोखिम में डालकर बचाया था। इस दौरान सुमित यादव गंभीर रूप से झुलस गए थे सुमित की बहादुरी के चर्चे दिल्ली से लेकर बरेली तक रहे। वहीं, आज बरेली के रोटरी भवन में हुए कार्यक्रम में शहर के सभी गणमान्य लोग और सुमित यादव के परिवार के लोग भी रहे मौजूद। 

यह थी दिल्ली में हुई घटना

व्यापार मंडल बरेली द्वारा भामाशाह जयंती के अवसर पर बताया गया कि दिनांक 27 अप्रैल 2024 को दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में एक फ्लैट में आग लगी थी जिसमें बरेली के छात्र सुमित यादव ने अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने साथियों की जान बचाई थी। इसे लेकर पूरे देश ने सुमित यादव की प्रशंसा की। इंजीनियर सुमित यादव ने काफी संघर्ष किया था जिससे दोनों इंजीनियर छात्रों को बचाया जा सका। सुमित यादव अभी तक दिल्ली में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे और जैसे ही बरेली इलाज करा कर सकुशल वापस आए बरेली के व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष विकास अग्रवाल, महामंत्री अनिल अग्रवाल, व्यापार मंडल के बहुत ही वरिष्ठ राजेंद्र गुप्ता तथा कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, जीएसटी कमिश्नर सर्वेश्वर शुक्ला, पंचम होटल के डायरेक्टर अंकुर बिग, सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर संजीव अग्रवाल शहर के तमाम बड़े व्यापारी एवं गणमान्य लोगों ने सुमित यादव का भव्य स्वागत मुकुट माला पहनकर सम्मानित किया। इस मौके पर इंजीनियर सुमित यादव के दादा चौधरी अभिलाष सिंह यादव, दादी मार्ग श्री यादव, पिता सर्वेश यादव, माता संतोष यादव ग्राम प्रधान एवं चाचा बवेश यादव, चाची साधना यादव तमाम परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे। जिनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

Tags:    

Similar News