Bareilly News: फंसाने की देते हैं धमकी, कहते हैं कि... पुलिसकर्मी ने डीएम को लिखा लेटर

Bareilly News: जनपद में एक लेटर वायरल हुआ है। जिसमें पुलिसकर्मी ने थाना मीरगंज के दरोगा पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उसने ने जिलाधिकारी के नाम एक पत्र भी लिखा है।

Written By :  Durgesh Sharma
Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-24 16:43 GMT

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में तैनात एक पुलिसकर्मी का पत्र वायरल हो रहा है। जोकि जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें पुलिसकर्मी ने थाना मीरगंज के दरोगा पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उसने ने जिलाधिकारी के नाम एक पत्र भी लिखा है, जिसमें दरोगा पर पर्सनल काम करवाने का गंभीर आरोप लगाया है। चौकीदार बरेली के मीरगंज थाना में तैनात है। लेटर में उसने लिखा है कि “ प्रार्थी बन्टी पुत्र बिशम्भर दयाल निवासी ग्राम लाभारी थाना मीरगंज तहसील मीरगंज जिला बरेली का रहने वाला है। मैं चौकीदार की पोस्ट पर थाना मीरगंज में ड्यूटी करता हूं। थाना मीरगंज में संजीव शर्मा नाम के दरोगा जी, मुझसे अपने पर्सनल काम करवाते है। जिसमें बर्तन, कपडें, जूते की सफाई जैसे कार्य करवाते है। जोकि यह मेरा कार्य नही है लेकिन वह जोर जबरदस्ती करवाते है।

जान से मारने की देते हैं धमकी - पीड़ित

आगे उसने लिख कि “यह सब काम करने से मना करता हूं तो धोबी जाति से संम्बोधित करते है और उसको उसी जाति से बुलाते हैं। जगह-जगह जाति के नाम पर अपमान करते हैं। और जब काम करने से मना करता हूं तो स्मैक, गांजा, शराब और अन्य गैरकानूनी काम में फंसाने की धमकी देते है। कहते हैं कि जेल करवा दूँगा। तुम्हें चौकीदार की पोस्ट से हटवा दूँगा। पीड़ित लगातार ढाई माह से थाने की जिप्सी चला रहा है। तब भी परेशान करते हैं और नाजायज तरीके से धमकाते हैं। दरोगा जी, बहुत ही हेकड़ व दंबग किस्म के व्यक्ति हैं। वह जान से मारने की धमकी आये दिन देते रहते हैं।



Tags:    

Similar News