Bareilly News: अजगर ने ग्रामीणों के उड़ाए होश, गहवरा रोड पर मचा हड़कंप

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के मीरगंज तहसील क्षेत्र में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम अजगर को पकड़कर ले गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-26 17:00 GMT

गहवरा रोड पर निकला अजगर, मचा हड़कंप: Video- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद मीरगंज तहसील क्षेत्र में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। अजगर निकलने की सूचना राहगीरों ने वन विभाग को दी, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम अजगर को पकड़कर ले गई। जानकारी के मुताबिक थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव गहवरा और करोरा रोड किनारे दोपहर ग्रामीणों ने अजगर देखा जिसके बाद ग्रामीणों के होश उड़ गए। 

ग्रामीणों ने अजगर निकलने की सूचना वन विभाग को दी सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग के साथ डायल 112 मौके पर पहुंची, वन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा।

कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा गया अजगर

गोरा लोकनाथपुर के रहने वाले डॉ मनोज शर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर गहवरा गांव के पास जंगल में उनको अजगर निकलने की सूचना मिली जिसके बाद उन्होंने वन विभाग के अधिकारी को अजगर निकलने की सूचना दी, कुछ ही देर बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद वो अजगर को पकड़कर अपने साथ ले गई।

लोगों में दहशत का माहौल

बीएसपी नेता ओमपाल ने बताया कि गहवरा करोरा गांव की रोड पर दोपहर को उनको अजगर निकलने की सूचना मिली उन्होंने बताया कि अजगर निकलने से ग्रामीणों मे हड़कंप मच गया, अजगर होने से लोगों में दहशत का माहौल था उससे बच्चे बूढ़े और जानवरों को भी खतरा था वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को पकड़कर अपने साथ ले गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

Tags:    

Similar News