Bareilly News: एडीजी कमिश्नर सहित अधिकारियों ने किया फ्लैग मार्च, बड़ी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद

Bareilly News: रामनवमी और दशहरा त्यौहार के चलते बरेली मे बुधवार को पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-09 21:32 IST

Bareilly News(Pic-Newstrack)

 

Bareilly News: रामनवमी और दशहरा त्योहारों के चलते बुधवार को बरेली में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला। बरेली कोतवाली से शुरू होकर कुतुबखाना, बड़ा बाजार, किला और अलखनाथ मंदिर तक फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में एडीजी जोन रमित शर्मा, मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल, आईजी रेंज डॉ. राकेश सिंह, एसएसपी अनुराग आर्य, एसपी सिटी मानुष पारीक, पैरामिलिट्री फोर्स, क्यूआरटी फोर्स मौजूद रही। आने वाले त्योहारों पर जनता में विश्वास लाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया।

मंडलायुक्त बरेली सौम्या अग्रवाल ने बताया त्योहारों को देखते हुए बुधवार को बरेली में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है, जिससे पब्लिक में कॉन्फिडेंस बना रहे साथ ही अमन और चैन का संदेश पब्लिक के बीच में जाए। आने वाले त्योहारों पर पब्लिक को यह भरोसा रहे कि त्योहारों पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी उनके साथ खड़े हैं। सरकार उनके साथ खड़ी है।

एडीजी बरेली जोन रमित शर्मा ने बताया जो जिले की पब्लिक है उसके अंदर एक कॉन्फिडेंस रहे इसके लिए शहर में फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है जो शहर के व्यस्त इलाके हैं जहां व्यापारी लोग अपना व्यापार करते हैं उन इलाकों में गश्त की गई है और सभी लोगों से वार्ता करके उनके अंदर कॉन्फिडेंस दिया गया है। इस प्रकार के कार्यक्रम आगे भी जारी रहेंगे और त्योहारों के समय पर सभी लोगो को पता रहे कि पुलिस उनके साथ मौजूद है इसके लिए फ्लैग मार्च निकाला गया है।

Tags:    

Similar News