Bareilly Road Accident: रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, माँ की मौत

Bareilly News: माँ को दवाई दिलाने जा रहें युवक की बाइक में तेज़ रफ़्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। घटनास्थल पर माँ की मौके पर ही मौत हो गई और भाइ-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-03-04 10:26 GMT

Bareilly News (Pic:Social Media)

Bareilly News: जनपद में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। माँ को दवाई दिलाने जा रहें युवक की बाइक में तेज़ रफ़्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। घटनास्थल पर माँ की मौके पर ही मौत हो गई और भाइ-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया। 

भाई-बहन की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के बरखेड़ा निवासी कमरुद्दीन की पत्नी रेशमा की तबियत कुछ दिनों से सही नहीं थी। अपनी माँ को दवाई दिलाने निहालूद्दीन (20) बाइक से बरेली आ रहा था। निहालूद्दीन की बाइक पर माँ के साथ उसकी बहन शमा (17) भी बैठी थी जैसे है उसकी बाइक नवाबगंज पहुँची तभी तेज़ रफ़्तार से आ रही रोडवेज ने बाइक को ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर बैठी रेशमा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और निहालूद्दीन और शमा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर  पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

वहीं घायल निहालूद्दीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घरवालों को जैसे ही रेशमा की मौत और निहालूद्दीन, शमा के घायल होने की सूचना मिली तो घर मे कोहराम मच गया। नवाबगंज के सीओ हर्ष मोदी ने बताया कि रोडवेज बस और बाइक की टक्कर मे बाइक सवार महिला की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए है। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है और घायलों को इलाज लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News