Bareilly News: सपा प्रत्याशी पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर एसएसपी से मिले जिलाध्यक्ष

Bareilly News: मायावती के फर्जी हस्ताक्षर पर सत्यवीर ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किया था। मामले में बसपा ने सपा प्रत्याशी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-22 15:12 GMT

SSP से मिले सपा नेता। (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली बसपा उम्मीदवार के नामांकन पर्चा खारिज होने की सूचना पर हड़का मच गया। जांच में सामने आया है कि सत्यवीर ने खुद को बसपा का फर्जी उम्मीदवार बताया। इस मामले में बसपा के पदाधिकारी ने सत्यवीर आंवला से सपा उम्मीदवार के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में आज सपा जिला अध्यक्ष शिवचरण कश्यप के साथ सपा के नेता एसएसपी से मिले।

फर्जी हस्ताक्षर के किया था नामांकन

सपा जिला अध्यक्ष शिव चरण कश्यप ने बताया कि सपा के आंवला सीट से उम्मीदवार पर लगे आरोप गलत हैं। इस मामले में वह आज कप्तान से मिले हैं और उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। एसएसपी ने उन्हें जांच कराने का आश्वासन दिया है। बताते चलें आंवला सीट से बसपा उम्मीदवार आबिद अली के एक दिन बाद सतवीर नाम के एक उम्मीदवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती के फर्जी हस्ताक्षर और मोहर लगाकर खुद को बसपा उम्मीदवार बताकर नामांकन पर्चा दाखिल किया था।

बीएसपी ने जिलाध्यक्ष को पार्टी से निकाला

मामले की जांच में पता चला कि सत्यवीर ने फर्जी लेटर लगाकर परिचय दाखिल किया था। इस मामले में बसपा नेताओं का आरोप था कि आंवला से सपा उम्मीदवार नीरज मौर्य ने सत्यवीर से मिलकर यह सब किया है। जिसके चलते बीएसपी ने रविवार को बीएसपी के मण्डल कोर्डिनेटर और जिलाध्यक्ष को पार्टी से निकाल दिया जिसके बाद बीएसपी में हड़कंप मच गया। बीएसपी ने नए जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी पुराने पार्टी के नेता ओमकार कातिब और मण्डल कोर्डिनेटर की जिम्मेदारी नरेंद्र सागर को दी है।

Tags:    

Similar News