Bareilly News: एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, शराब पीकर मकान मालिक से अभ्रद्रता करने पर सिपाही को किया निलंबित

Bareilly News: मकान मालकिन की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। एसएसपी द्वारा लापरवाह पुलिसकर्मियों पर लगातार की जा रही कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-09 17:21 GMT

SSP Anurag Arya (Pic: Newstrack) 

Bareilly News: किराए के मकान में परिवार संग रह रहा सिपाही दारू पीकर आए दिन मकान मालिक से अभद्रता करता था। मकान मालकिन की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। एसएसपी द्वारा लापरवाह पुलिसकर्मियों पर लगातार की जा रही कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। थाना कोतवाली क्षेत्र जीजीआईसी होलिका मंदिर के पीछे रहने वाली शैलेश शर्मा ने कोतवाली में तैनात सिपाही मुकेश कुमार त्यागी की शिकायत दर्ज कराई थी कि सिपाही मुकेश कुमार त्यागी अपनी पत्नी के साथ उसके घर मे किराए पर कमरा देखने के लिए आए थे।

उन्होंने बताया कि तीन अगस्त को सिपाही की पत्नी ने उसको द्वारा फोन बताया कि वो सामान लेकर कमरे में रहने के लिए आ रहे है। आरोप है कि सिपाही की पत्नी ने मकान मालिक को अपने पति के शराब पीने की बात छुपाई। जब उसको मुकेश कुमार के शराब पीने की बात पता चली तो उन्होंने सिपाही से कमरा खाली करने की बात कही। आरोप है कि कमरा खाली करने की बात सुनके आरोपी सिपाही ने मकान मालिक के साथ अभद्रता की। सिपाही द्वारा की गई अभद्रता की शिकायत शैलेश शर्मा ने कोतवाली में की।

मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अनुराग आर्य ने सिपाही मुकेश कुमार त्यागी को शराब पीकर अभद्रता करने लापरवाही, अनुशासनहीनता के चलते कड़ी कार्यवाही करते हुए निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि पुलिस की छवि खराब करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों पर कार्यवाही जारी रहेगी। आपको बता दें कि जब से अनुराग आर्य ने जिले की कमान को संभाला है तब से अब तक वो कई लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर चुके है। उनके द्वारा की गई कार्यवाही से शहर से लेकर देहात तक के पुलिसकर्मियों मे हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News