Bareilly News: SSP ने देर रात दो इंस्पेक्टर का किया तबादला, सराफा व्यापारी की मौत के बाद लिया फैसला

Bareilly News: आंवला इंस्पेक्टर को मीरगंज की कमान दी गई है। वहीं मीरगंज के इंस्पेक्टर को आंवला ट्रांसफर कर दिया गया है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-27 10:13 IST

SSP Bareilly (Pic: Newstrack)

Bareilly News: एसएसपी अनुराग आर्य ने गुरुवार देर रात दो इंस्पेक्टर के तबादले किए। उन्होंने सराफा व्यापारी की हत्या के चलते आंवला इंस्पेक्टर को मीरगंज की कमान दी गई। वहीं मीरगंज के इंस्पेक्टर को आंवला की कमान दी गई है। आंवला के नए इंस्पेक्टर बने कुंवर बहादुर सिंह पर अब सराफा व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों को पकड़कर जेल भेजने की जिम्मेदारी होगी। 

सराफा व्यापारी की मौत के बाद लिया गया फैसला

बता दें कि एक सप्ताह पहले आंवला मे बदमाशों ने सराफ व्यापारी श्रीकांत पाटिल को गोली मारकर घायल कर दिया था। मंगलवार को व्यापारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद आंवला के व्यापारियों ने बाजार बंद करके प्रदर्शन किया था और इंस्पेक्टर आंवला को हटाने की मांग की थी। प्रदर्शन बढ़ने के सूचना पर कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह मौके पर पहुंचे और व्यापारियों को आश्वासन दिया। जिसके बाद व्यापारियों ने बाजार को खोला। इस मामले में अब एसएसपी ने एक्शन लिया है। उन्होंने देर रात दो इंस्पेक्टर का ट्रांसफर कर दिया है। अब मीरगंज के इस्पेक्टर को आंवाल भेज दिया गया है। एसएसपी अनुराग आर्य ने मामले की जांच एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्र को दी। 

जल्द होगा मामले का खुलासा

जिसके बाद गुरुवार की रात को एसएसपी ने आंवला इंस्पेक्टर सिद्धार्थ सिंह तोमर को मीरगंज का प्रभारी निरीक्षक बनाया। वहीं मीरगंज के कोतवाल कुंवर बहादुर सिंह को आंवला का प्रभारी निरीक्षक बनाया। बता दें मीरगंज के इंस्पेक्टर कुंवर बहादुर सिंह को मीरगंज का प्रभार संभाले लगभग ग्यारह महीना हो गया है। अब उनपर आंवला में व्यापारी की हत्या के आरोपियों को जल्द पकड़ने की जिम्मेदारी होगी। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Tags:    

Similar News