Bareilly News: चोरी की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल

Bareilly News: प्रभारी निरीक्षक कुँवर बहादुर सिंह ने बताया कि उनको मुखबिर के द्वारा तीन चोरों की सूचना मिली थी, उनको मौके पर जाकर पुलिस ने पकड़ लिया है, उनके पास से दो देशी तमंचे, चार चाकू और एक बाइक बरामद हुई है

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-02-11 09:22 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Bareilly News: बरेली जनपद में मीरगंज पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे तीन शातिर अपराधियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से देसी तमंचे, चाकू और बाइक की बरामद की है।  जानकारी के मुताबिक पुलिस को शनिवार की रात मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि गोरालोकनाथ पुर रोड पर हेमराजपुर मोड़ पर तीन शातिर चोर हेमराजपुर गांव मे चोरी करने की योजना बना रहे है। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख चोरो ने भागने लगे, लेकिन पुलिस ने रामभरोसे (24) पुत्र रामचंद्र ,श्रीराम (22) पुत्र छोटेलाल ग्राम कमालपुर थाना अलीगंज, देवेंद्र (18) पुत्र नैपाल ग्राम धनेति थाना अलीगंज को मौके पर पकड़ लिया। पुलिस को तीनों अपराधियो के पास से दो 12 बोर के देसी तमंचे, जिंदा कारतूस,चार चाकू और एक हॉडा साइन बाइक बरामद की है। 

पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि वो ग्राम हेमराजपुर के घर मे चोरी करने की योजना बना रहे थे। वो बाइक को चोरी मे इस्तेमाल करते थे। वहीं पुलिस ने बताया कि रामभरोसे और श्रीराम का लंबा आपराधिक इतिहास है। फिलहाल पुलिस ने तीनों अपराधियो को पकड़कर जेल भेज दिया। तीनों अपराधियो को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह , उप निरीक्षक राजकुमार, रामवीर, नितिन कुमार और विवेक शर्मा शामिल रहे। 

प्रभारी निरीक्षक कुँवर बहादुर सिंह ने बताया कि उनको मुखबिर के द्वारा तीन चोरों की सूचना मिली थी, उनको मौके पर जाकर पुलिस ने पकड़ लिया है, उनके पास से दो देशी तमंचे, चार चाकू और एक बाइक बरामद हुई है तीनो का मेडिकल करवाकर जेल भेजा जा रहा है। 

Tags:    

Similar News