Bareilly News: युवकों ने पार की क्रूरता की सारी हदें, स्कूटी से एक सख्स को 500 मीटर घसीटा, वीडियो वायरल

Bareilly News: यह पूरी घटना ताना बारादरी इलाके के संजय नगर चौराहे के होली चौक की है। यहां चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो की जांच पड़ाताल के शुरू कर दी।

Update: 2023-07-31 13:10 GMT
Three scooty riders domineeringly dragged a man (Photo-Social Media)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में तीन युवकों ने क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। वीडियो में स्कूटी सवार तीन युवक एक व्यक्ति को स्कूटी से करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो 25 जुलाई का बताया जा रहा है। युवक उनसे रहम की भींख मांगता रहा लेकिन उन लोगों का दिल नहीं पसीजा। आरोपियों की तलाश के लिए स्कूटी नंबर को ट्रेस किया जा रहा है।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

यह पूरी घटना ताना बारादरी इलाके के संजय नगर चौराहे के होली चौक की है। यहां चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो की जांच पड़ाताल के शुरू कर दी। थाना बारादरी के चौकी मॉडल टाउन के चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वीडियो के आधार पर युवाओं की पहचान की जा रही है। पुलिस का दवा है कि लड़के ने अभी तक इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

पुलिस पर गंभीर आरोप

मिली जानकारी के अनुसार जिस दिन घटना हुई उसी दिन युवक थाने गया था। लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। वह कई बार थाना बारादरी क्षेत्र के ताने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद एक सीसीटीवी फूटेज तेजी से वायरल हुआ, स्कूटी सवार तीन दबंग उसे घसीटते हुए ले जा रहे हैं। इस पूरे मामले में थाना बारादरी पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। लेकिन आरोपी अभी भी फरार हैं।

Tags:    

Similar News