Bareilly News: परिचालक ने खरगोश का काटा टिकट, एआरएम ने की कार्यवाही

Bareilly News: बदायूं निवासी युवक खरगोश को पिंजरे मे बंद करके रोडवेज बस में लेकर जा रहा था। इसी दौरान बस के परिचालक ने खरगोश का टिकट काट दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-06-24 18:47 IST

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: रोडवेज के परिचालक को खरगोश का टिकट काटना महंगा पड़ गया। बदायूं निवासी युवक खरगोश को पिंजरे मे बंद करके रोडवेज बस में लेकर जा रहा था। इसी दौरान बस के परिचालक ने खरगोश का टिकट काट दिया। युवक ने मामले की शिकायत पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा से की। एआरएम ने मामले की जाँच कर परिचालक को ड्यूटी से हटा दिया। एआरएम ने कहा कि वीडियो मामले में भी जाँच करायी जाएगी। परिचालक पर कार्यवाही से विभाग में हड़कंप मच गया।

एआरएम की कार्यवाही से विभाग में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक बदायूं के रहने वाले पारस अग्रवाल शनिवार को बरेली क़ुतुबखाना से खरगोश खरीद कर लाये थे। वह बदायूं के लिए बस में बैठे थे। पारस पिंजरे में बंद खरगोश को अपनी गोद में लेकर बैठे थे। इसी दौरान बस का परिचालक जय प्रकाश ने 75-75 रूपए के दो टिकट खरगोश के और 75 रूपए का टिकट पारस का काट दिया। वही बस के परिचालक पर आरोप है कि बस में बैठी सवारियों से रूपए लेने के बाद भी उनको टिकट नही दिया। एक यात्री से परिचालक ने सामान ले जाने के 450 रूपए लिए और उनको भी उसका टिकट नहीं दिया। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है।

पारस अग्रवाल ने पूरे मामले की शिकायत पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा से की। विकेंद्र शर्मा ने परिवहन विभाग के अधिकारियो से मामले की शिकायत की। मामले की अधिकारियो ने जांच करायी जिसके बाद बरेली डिपो के एआरएम संजय श्रीवास्तव ने परिचालक को ड्यूटी से हटा दिया है। एआरएम ने बताया कि वीडियो की भी जाँच करायी जा रही है।

Tags:    

Similar News