Bareilly News: हेड कांस्टेबल और युवक का मारपीट करते वीडियो वायरल, एसएसपी के निर्देश पर दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bareilly News: सएसपी ने हेड कांस्टेबल और एक युवक के बीच हो रही मारपीट के मामले मे हेड कांस्टेबल के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है ।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-05 16:11 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: बरेली के एसएसपी अनुराग आर्य लगातार लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर रहे है। ,एसएसपी ने हेड कांस्टेबल और एक युवक के बीच हो रही मारपीट के मामले मे हेड कांस्टेबल के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है। एसएसपी की कार्यवाही से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।थाना भमोरा में तैनात हेड कांस्टेबल अमित सिंह ड्यूटी पर तैनात थे ।इस दौरान उसने टेंपो चालक विनोद पुत्र कुंवरसेन निवासी बलेही भगवंतपुर थाना बिशारतगंज के साथ शराब पी टेंपो चालक ने सिपाही को टेंपो मे बैठाकर टेंपो को एक चौराहे के बीच मे खड़ा कर दिया।

इस दौरान किशन प्रताप सिंह पुत्र महेंद्र प्रताप सिंह ने टेंपो को सड़क के बीच मे से हटाने को कहा तो टेंपो के अंदर बैठे शराब पिए सिपाही से किशन प्रताप सिंह का विवाद हो गया ।कुछ देर बाद ही दोनो के बीच मारपीट होने लगी ।,सिपाही और युवक के बीच हो रही मारपीट का पास मे खड़े व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।,वीडियो वायरल के बाद एसएसपी अनुराग आर्य ने कड़ी कार्यवाही करते हुए।

आरोपी सिपाही अमित सिंह को निलंबित कर सिपाही सहित मारपीट कर रहे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के इंस्पेक्टर को निर्देश दिए एसएसपी के निर्देश पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैएसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि शराब के नशे में होने के कारण और वीडियो मे मारपीट करने के चलते उन्होंने मुख्य आरक्षी अमित सिंह को निलंबित कर दिया है साथ ही अमित सिंह और किशन प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News