Bareilly News: पानी की टंकी पर चढ़ गया युवक, अधिकारियों की बढ़ गई टेंशन, देखें वीडियो

Bareilly News: एक युवक अपनी ज़मीन पर कब्जे का आरोप लगाकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची। किसी तरह समझा बुझाकर युवक को टंकी से नीचे उतारा गया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-24 10:32 GMT

जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप लगाकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक: Video- Newstrack

Bareilly News: जनपद बरेली के मीरगंज तहसील परिसर से एक मामला सामने आया है जहां एक युवक अपनी ज़मीन पर कब्जे का आरोप लगाकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची। किसी तरह समझा बुझाकर युवक को टंकी से नीचे उतारा और एसडीएम ने पैमाइश करने के लिए मौके पर राजस्व की टीम को भेज दिया है।

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गांव मनकरी के रहने वाले हिमांशु शर्मा मीरगंज तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया, उसको देखने के लिए वहां भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही तहसीलदार विशाल कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और युवक को नीचे उतारने की कोशिश करते रहे। काफ़ी देर तक हिमांशु पानी की टंकी पर चढ़ा रहा। काफी देर बाद उसका जानने वाला एक युवक टंकी पर चढ़ा और उसको समझा-बुझाकर नीचे उतारकर लाया। टंकी पर चढ़ने वाले हिमांशु का आरोप है कि उसकी ज़मीन पर कब्ज़ा किया गया है। न्याय नही मिलने के कारण वो टंकी पर चढ़ गया।

गांव मनकरी के ही रहने वाले कमल ने बताया कि टंकी पर चढ़ने वाले हिमांशु की ज़मीन पर कब्ज़ा किया हुआ है। वो पिछले चार साल से परेशान है। कई बार धरना प्रदर्शन भी किया गया है। तहसील से पैमाइश के लिए जाते हैं लेकिन अभी तक कब्ज़ा नहीं मिल पाया है। उसकी खुद कई बीघा ज़मीन पर कब्ज़ा किया हुआ है।

एसडीएम देश दीपक सिंह ने बताया

एसडीएम देश दीपक सिंह ने बताया कि ग्राम मनकरी में दो नदियां आपस मे मिलती हैं । वहां कुछ किसानों की जमीनों की पैमाइश करवाई जा चुकी है। नदी होने के कारण पैमाइश करवाने में कुछ दिक्कत आई थी। आज मनकरी का रहने वाला हिमांशु पानी की टंकी पर चढ़ गया था, जमीन की पैमाइश करवाने के लिए नायब तहसीलदार के साथ राजस्व की टीम को मौके पर भेज दिया गया है, पीड़ित की ज़मीन पर कब्ज़ा दिलाया जायेगा।

Tags:    

Similar News