Bareilly News: युवती ने सौतेली मां और पिता पर लगाया मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

Bareilly News: युवती का आरोप है कि उसके पिता ने सौतेली मां के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे दोबारा घर आने पर जान से मारने की धमकी दी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-30 19:55 IST

युवती ने सौतेली मां और पिता पर लगाया मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक युवती रविवार को अपने पिता से मिलने उसके घर पर गई। आरोप है कि उसके पिता ने सौतेली मां के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे दोबारा घर आने पर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट करने से वो घायल हो गई। इस मामले में युवती ने अपनी सौतेली मां और पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने उसकी सौतेली मां और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिता द्वारा दूसरी शादी के बाद मौसी के साथ रहती है युवती

थाना इज्जत नगर के सैदपुर हाकिंस निवासी चमन पुत्री मुन्ने ने बताया कि उसके माता-पिता में शादी के बाद से ही लड़ाई होती थी जिसके चलते दोनों का तलाक हो चुका है। माता-पिता के तलाक हो जाने के बाद वो अपनी मौसी के साथ रहने लगी और उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली। युवती ने बताया कि रविवार को वो अपने पिता से मिलने के लिए उनके घर गई थी उसको घर पर देख उसकी सौतेली मां भड़क गई और उसको उल्टा सीधा बोलने लगी।

दुबारा घर आने पर जान से मारने की धमकी दी

कुछ देर में उसके पिता भी आ गए और दोनों ने उसको घर न आने की बात कही कुछ देर बाद ही दोनों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान वो घायल हो गई। आरोप है कि सौतेली मां और पिता ने दुबारा घर आने पर जान से मारने की धमकी दी है और घर से युवती को भगा दिया जिसके बाद पीड़िता ने थाने पर आकर सौतेली मां और पिता के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि एक युवती ने अपनी सौतेली मां और पिता पर मारपीट का आरोप लगाया है। जिनकी शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News