Basti News: हत्या कर फेंकी गई महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Basti: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बक्शी घाट पर महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश की पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने महिला का सर कुचल दिया गया है।

Report :  Amril Lal
Update: 2022-11-27 10:21 GMT
मौके पर पहुंची पुलिस। 

Basti News: जिले में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं की हत्या हो रही है। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र (Walterganj police station area) में विनोद हत्याकांड (vinod murder case) का खुलासा हुए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि हत्या की दूसरी घटना सामने आ गई है जिसमें अपराधियों ने वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के ही बक्शी घाट पर हत्या कर महिला की लाश फेंक ही है। पहचान छुपाने के लिए महिला का सर कुचल दिया गया है।

पुलिस ने छानबीन की शुरू

बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कुआनो नदी बक्शी घाट पर ग्रामीणों ने देखा कि एक महिला उम्र लगभग 40 वर्ष मृत अवस्था में पड़ी हुई है। ग्रामीण उसके पास गए तो देखा उसका सिर बुरी तरह ईट पत्थरों से कूचा गया है। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने जब शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों में चर्चा होने लगी कि यह महिला कहां की है और किसने हत्या कर लाश को यहां फेंक दिया।

बहुचर्चित विनोद हत्याकांड का किये खुलासा

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। बहुचर्चित विनोद हत्याकांड का खुलासा किये वाल्टरगंज पुलिस को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि महिला की लाश चुनौती बन गयी है। महिला की क्षेत्र में पहचान न होने से यह माना जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करके अपराधियों ने लाश को यहां ठिकाने लगा दिया है।

महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई: CO

इस संबंध में सीओ सिटी आलोक कुमार ने कहा कि मौके पर घटनास्थल का उच्च अधिकारी ने निरीक्षण किया है। महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News