Basti News: भाजपा नेता ने स्वयं अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस कारण पता लगाने में जुटी

Basti News: क्षेत्राधिकार सदर विनयसिंह चौहान का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सबकुछ साफ हो जाएगा।

Report :  Amril Lal
Update: 2023-09-19 08:58 GMT

BJP leader committed suicide (photo: social media )

Basti News: मंगलवार की सुबह खैर ट्रस्ट के पूर्व मुतवल्ली एवं बेगम खैर गर्ल्स इंटर कालेज के प्रवन्धक मोहम्मद अकरम खान (58 ) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरलीजोत स्थित अपने आवास पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। मंगलवार सुबह तक़रीबन पांच बजे की घटना बताई जा रही है । उन्होंने बिस्तर पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना का सटीक समय क्या रहा यह अभी तक साफ नहीं हो पाया।

क्षेत्राधिकार सदर विनयसिंह चौहान का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सबकुछ साफ हो जाएगा। घर वालों के अनुसार वह बिस्तर पर ही मृत पड़े थे। बिस्तर पर खून बिखरा पड़ा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिवारीजनों से घटना के संबंध में जानकारी एकत्र कर रही है।मृतक अकरम सदर ब्लाक के बल्लीपट्टी गाँव के मूल निवासी थे।। उन्होंने कोई खुदकुशी नोट नहीं छोड़ा है। शहर में यह खबर फैलने के बाद लोगों की भीड़ घर के बाहर लग गई। आत्महत्या उन्होंने क्यों की यह स्पष्ट नहीं है ।

कर्ज से परेशान की बात आ रही सामने

वहीं दबी ज़ुबान से चर्चा है कि मुतवल्ली पद के दौरान काफी लोगों ने दुकान एवं आवास के नाम पर काफी पैसा दिया था। कर्ज को लेकर काफी परेशान रहते थे, काफी पैसा लौटा भी दिए थे उसके बाद भी काफी देनदारी बाकी भी थी |लोग पैसे के वापसी के लिए दबाव भी बना रहे थे, लेकिन आर्थिक स्थिति खराब हो जाने के कारण वह काफी तनाव में रहा करते थे। बताते चले कि बल्लीपट्टी ग्राम के पूर्व प्रधान मोहम्मद अकरम खान नें कभी पैसों को महत्व नही दिया, उन्होंने कोरोना काल मे दिल खोलकर लोगो की मदद की थी।

Tags:    

Similar News