Basti News: मुख्यमंत्री का निजी सचिव बता कर अधिकारियों से की ठगी, गिरफ्तार

Basti News: मुख्यमंत्री का निजी सचिव बता कर अधिकारियों को फोन कर ठगी करने वाले आरोपी को एसटीएफ आगरा यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Report :  Amril Lal
Update:2024-06-24 16:53 IST

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती में मुख्यमंत्री का निजी सचिव बता कर अधिकारियों को फोन कर ठगी करने वाले आरोपी को एसटीएफ आगरा यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसटीएफ यूनिट आगरा और बस्ती जिले की कोतवाली पुलिस ने फर्जी निजी सचिव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा। बस्ती जिले के कोतवाली थाने में विवेक तिवारी पुत्र विजय तिवारी जिला आगरा के नाम मुख्यमंत्री के निजी सचिव बनकर अधिकारियों की ठगी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज था।

आरोपी पर दर्ज है 10 से अधिक मुकदमे

पुलिस आरोपी की तलाश में इधर-उधर छापेमारी कर रही थी लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी। वहीं आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी को कोतवाली थाना क्षेत्र के अमहट पुल के पास एसटीएफ आगरा यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनकर ठगने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में सीओ सिटी ने बताया कि मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनाकर अधिकारियों के पास फोन कर ट्रांसफर पोस्टिंग सहित नौकरी दिलाने के नाम पर अधिकारियों से पैसा ठगी के आरोपी के खिलाफ आगरा हरदोई लखनऊ सहित अन्य जिलों में ठगी का 10 से अधिक मुकदमे दर्ज है।

वहीं पकड़े गए आरोपी के पास से ₹500 नगद एक लेटर पैड और मोबाइल बरामद हुआ है। इस ठगी कांड में कौन-कौन और सम्मिलित है इसकी जांच की जा रही है। पकड़े गए आरोपी किन-किन लोगों से बातचीत करता था यह भी जांच की जा रही है।

 

Tags:    

Similar News