Basti News: निर्दयी मां ने पांच महीने के बच्चे को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला

Basti News: बस्ती जनपद में एक मां ने अपने ही 5 महीने के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई है।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-04-22 06:25 GMT

आरोपी मां गिरफ्तार (Pic: Socia Media)

Basti News: बस्ती जिले के एक निर्दयी मां ने अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। मां ने 5 महीने के बच्चे को घर में लगी पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। इसकी जानकारी जैसे ही ससुराल वालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। वहीं, गांव में सनसनी फैल गई। हर कोई सुनकर हैरान था कि कोई मां इस हद तक भी जा सकती है। मां अपने ही पांच महीने के बच्चे की हत्या कर देगी। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी मां को हिरासत में ले लिया है। 

मां बोली मैने ही बच्चे को मार डाला

ससुराल पक्ष का आरोप है मेरी बहू पर भूत प्रेत का साया है। वह मानसिक रूप से ठीक नहीं थी। पुलिस महिला को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। यह पूरा मामला हर्रैया थाना क्षेत्र के अमारी बाजा का है। यहां एक मां ने अपने ही 5 महीने बच्चे को मौत का घाट उतार दिया। जिससे चलते इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना के दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था। सभी लोग शादी समारोह में गए हुए थे। परिजन शादी समारोह के बाद घर आए तो देखकर उनके होश उड़ गये। परिजनों ने जब बहू से बच्चे की मौत का कारण पूछा तो उसने बताया कि मैंने ही बच्चे को मार डाला है। यह सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची हरैया पुलिस घटना में को जांच में जुट गई है। वहीं, थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछ जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News