Basti News: घाघरा नदी में डूबे चार बच्चे, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

Basti News: भीषण गर्मी को देखते हुए बच्चे भैंस को घाघरा नदी में नहलाने लगे। इसी बीच बच्चें भी नहाने लगे। जिसमें दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचा लिया।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-05-29 16:17 GMT

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के दुगोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोकपुर माझा के पास माझा गांव के चार युवक अपनी गाय भैंस लेकर चराने गए थे। भीषण गर्मी को देखते हुए गाय भैंस को घाघरा नदी में नहलाने लगे। इसी बीच चारों बच्चें भी नहाने लगे। जिसमें दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचा लिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने दुगोला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दो बच्चों को जो ग्रामीणों ने बचाए थे उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया है।

इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उनके आंखों के तारे आज घाघरा नदी में समा गए। ग्रामीण कुछ भी बोलना नहीं चाह रहे हैं। मामले में इस घटना को लेकर राजनीतिक दल सहित जिले के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से मिले। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कैमरे पर कुछ नहीं बोला लेकिन मोबाइल नंबर पर तो उनके बात की गई तो उन्होंने कहा कि घटनास्थल का हम लोग निरीक्षण किए हैं जांच की जा रही है। क्या कारण था कि बच्चों कैसे नदी में डूबे इसकी जांच कराई जा रही है

साथ ही भीषण गर्मी को देखते हुए बच्चे अपने गाय भैंस के साथ घाघरा नदी में नहाने लगे जिस गाय भैंस उनके गहरे पानी में चली गई और उसी के साथ यह लोग भी चले गए। जिससे यह डूबने लगे और उनकी नदी में डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है। परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है। इस घटना को लेकर पूरे जिले में अपरा तफरी का माहौल था देश शाम सूचना मिलते ही घटनास्थल पर राजनीतिक दल सहित कप्तानगंज विधानसभा के विधायक भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की।

Tags:    

Similar News