Mohit Kidnapping Case: घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, कर रहा था ब्लैकमेल, इसलिए....

Basti News: एसपी ने कहा की बदमाशों ने मोहित की हत्या कर शव को नदी में ठिकाने लगा दिया है। SDRF की टीम लगातार शव के तलाश में घाघरा और कुआनाें नदी में सर्च अभियान चला रही है।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-07-17 12:18 GMT

Basti News (Pic: Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के सदर कोतवाली के खीरीघाट क्षेत्र में बीते 12 जुलाई को मोहित अपहरण कांड में एसपी ने बड़ा खुलासा किया है। एसपी ने कहा की बदमाशों ने मोहित की हत्या कर शव को नदी में ठिकाने लगा दिया है। SDRF की टीम लगातार शव के तलाश में घाघरा और कुआनाें नदी में सर्च अभियान चला रही है। इस अपहरण कांड में पुलिस ने आज आदित्य विक्रम सिंह, प्रेरित पाल और अनुद्राक्ष पांडे को पुलिस ने अरेस्ट किया है। अब तक अपहरण कांड में 7 अभियुक्तों को अरेस्ट किया गया है।

सात आरोपी गिरफ्तार

शव को सफारी गाड़ी में ले जाकर नदी में ठिकाने लगाने वाले अभियुक्त प्रिंस और इलियास को अब तक पुलिस अरेस्ट नहीं कर पाई है, जिसकी वजह से शव को ठिकाने लगाने लगाने वाले जगह का पुलिस पता नहीं लगा पा रही है। प्रिंस को अरेस्ट करने के बाद ही शव के ठिकाने लगाने को जगह का पता चल पाएगा। एसपी गोपाल चौधरी ने अपहरण कांड से लेकर हत्या तक की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि अपहरण कांड में अब तक 7 अभियुक्तों को अरेस्ट किया गया है। बाकी की तलाश के लिए टीम लगाई गई है। उन्होंने कहा की घटना की वजह का पता लगा लिया गया है। मोहित ने सत्यम को बुला कर उसे नग्न कर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैक मेल कर रहा था, जिसे हटाने के लिए अपहरण की प्लानिंग बनाई गई।

मोहित को अपहरण कर लालगंज थाना क्षेत्र के कुआनो नदी के घाट पर ले जाया गया। उसके साथ मारपीट की गई जिसमे मोहित की मौत हो गई। मोहित के शव को प्रिंस और इलियास सफारी में भर कर ठिकाने लगाने के लिए ले गए और नदी में डाल दिया गया, लेकिन अभी तक प्रिंस और इलियास को पुलिस अरेस्ट नहीं कर पाई है जिसकी वजह से शव फेंके जाने का लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पा रहा है। एसपी ने कहा कि बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार टीमें तलाश कर रही है, जल्द ही बाकी अभियुक्तों को अरेस्ट किया जायेगा।

Tags:    

Similar News