Basti News: हत्या के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, थाना अध्यक्ष नगर पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Basti News: हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। परिजनों ने थाना अध्यक्ष नगर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते हत्या के आरोपियों की पकड़ सत्ता के गलियारों तक है

Report :  Amril Lal
Update: 2024-09-02 15:20 GMT

हत्या के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, थाना अध्यक्ष नगर पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती में हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। परिजनों ने थाना अध्यक्ष नगर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते हत्या के आरोपियों की पकड़ सत्ता के गलियारों तक है इसीलिए थाना अध्यक्ष नगर आरोपियों को जेल नहीं भेज रहे हैं।

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के कोटवा भरतपुर गांव के निवासी संतोष चौहान की हत्या कर लाश को प्राथमिक विद्यालय कोठवा भरतपुर के पीछे फेंक कर आरोपी फरार हो गए थे। जब सुबह कुछ बकरी चराने वाले चरवाहों ने लाश को देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी कि यहां एक लाश पड़ी हुई है। मौके पर लाश की पहचान ग्रामीणों ने किया तो उसी गांव के संतोष चौहान की लाश बताई गई। वहीं परिजनों ने पहुंचकर लाश की पहचान की और तत्काल परिजनों द्वारा नगर थाना अध्यक्ष को सूचना दी गई ।


थाना अध्यक्ष नगर पर हत्यारों को बचाने का परिजनों ने लगाया आरोप

मौके पर थाना अध्यक्ष नगर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिए और परिजनों से तहरीर लेकर 302 का मुकदमा दर्ज कर विवेचना पुलिस कर रही है। आज परिजनों और ग्रामीण द्वारा पुलिस अधीक्षक बस्ती को एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में यह कहा गया कि थाना अध्यक्ष नगर द्वारा संतोष कुमार चौहान के आरोपियों को थाने पर लाकर बैठाया है। पुलिस जेल नहीं भेज रही है। जबकि संतोष चौहान के हत्यारे को नगर पुलिस बचाने में लगी है। क्योंकि आरोपियों की पकड़ सत्ता के गलियारों तक है जिसके कारण थाना अध्यक्ष नगर पर बहुत बड़ा राजनीतिक दबाव है जिससे आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जा रहा है ।

परिजनों द्वारा पुलिस अधीक्षक बस्ती से मिलकर अपनी शिकायती पत्र दिया और पुलिस अधीक्षक से या मांग की तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि संतोष चौहान के आरोपियों कि जल्द गिरफ्तारी की जाएगी विवेचना जारी है। दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News