Basti News: महिला अधिकारी के साथ तहसीलदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास! बीजेपी MLC भड़के, कहा - DM-SP कर रहे लीपा पोती

Basti News: एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की मेरी मांग है की महिला अधिकारी के साथ उस के समकक्ष अधिकारी ने जो दुष्कर्म और हत्या का प्रयास किया है, उस अधिकारी को जिला प्रशासन को अरेस्ट करना चाहिए।

Report :  Amril Lal
Update: 2023-11-19 04:28 GMT

बीजेपी एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह (Newstrack)

Basti News: बस्ती सदर तहसील में तैनात महिला नायब तहसीलदार के साथ हुई घटना को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है, आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला की अब तक गिरफ्तारी न होने पर बीजेपी एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने जिला प्रशासन की मंशा पर सवाल उठाते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।  बीजेपी एमएलसी ने कहा कि आरोपी तहसीलदार को कलेक्टर और कप्तान का संरक्षण प्राप्त है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 164 के तहत पीड़िता का दर्ज बयान ही पर्याप्त है। उन्होने कहा जिले के आलाधिकारी आरोपी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

MLC ने डीएम-एसपी पर लगाए गंभीर आरोप

एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा डीएम और एसपी जो कुछ कर रहे हैं वह अपराध की श्रेणी में आता है। मैनें महिला अधिकारी के साथ हुई घटना को प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को ट्वीट कर मांग की है कि आरोपी तहसीलदार को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही जिला प्रशासन ने जो जांच के लिए टीम गठित की है वह डीएम और एसपी के दबाव में होती है। ऐसे में निष्पक्ष जांच हो पाना संभव नहीं है।

एमएलसी ने कहा की मेरी मांग है की महिला अधिकारी के साथ उस के समकक्ष अधिकारी ने जो दुष्कर्म और हत्या का प्रयास किया है, उस अधिकारी को जिला प्रशासन को अरेस्ट करना चाहिए। उन्होने कहा कि मुझे इस बात का दुख है की जिला प्रशासन इस मामले में अब तक लीपा पोती कर रहा है। मैं जिले के दोनों आला अधिकारियों से पूछना चाहता हूं, कि पीड़िता अगर कलेक्टर और कप्तान की बहन बेटी होती तो क्या ऐसे ही हाथ पर हाथ धरे बैठे रहते। राज्य और केंद्र सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए नए कठोर कानून बना रहे हैं। ऐसे में इस तरह का कृत करने वाले अधिकारी द्वारा महिलाओं के सम्मान से खिलवाड़ करना सरकार किसी भी दिशा में स्वीकार नहीं करेगी, उस अधिकारी के खिलाफ सरकार कठोर कार्रवाई करेगी।   

Tags:    

Similar News