Basti News: परिजनों ने मिलने से किया मना तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

Basti News: जिले के टिनिच रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। पटरी के पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-02-17 07:46 GMT

बस्ती में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान (सोशल मीडिया)

Basti News: जिले के टिनिच रेलवे स्टेशन के पास प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। पटरी के पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बस्ती जिले के गौर थाना के बसाहिया निवासी सतीश चौधरी (14) को आमा गांव की रहने वाली शिवांगिनी गुप्ता (13) गांव आमा से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 16 फरवरी की शाम प्रेमी-प्रेमिका गांव छोड़कर फरार हो गए थे। परिजनों ने दोनों की काफी खोजबीन की। लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका।

वहीं शनिवार सुबह घरवालों को खबर मिली कि टिनीच रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर गोरखपुर से आ रही ट्रेन के सामने कूद कर दोनों ने आत्महत्या कर लिया है। घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को वहां से गुजर रहे राहगीरों ने दी। जीआरपी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रेमी युगल के पास से मिले आधार कार्ड से दोनों की शिनाख्त हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है।

परिजनों ने लगाई थी फटकार

ग्रामीणों के अनुसार दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते थे। अक्सर इधर-उधर दोनों मिलते भी थे। जिसको लेकर गांव में काफी चर्चा थी। युवक और युवती के परिजनों ने कुछ दिनों पहले फटकार भी लगायी थी। लेकिन परिजनों के डांट के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद नहीं किया। दोनों अपने परिवार से छुपकर इधर-उधर मिला करते थे। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष गौर ने बताया कि प्रेमी युगल ने शनिवार सुबह ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना कैसे हुई इसकी जांच भी हो रही है।

Tags:    

Similar News